OMG!!! अनुष्का शर्मा ने छुप-छुप कर किससे की फोन पर घंटो बात !!

2 years ago

मुंबई : अनुष्का और विराट के तकरार की खबरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी, दोनों के बीच प्यार का सिलसिला लगभग खत्म हो गया था। लेकिन कुछ दिन पहले दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया। अब हम आपको ऐसी खबर बताने वाले है जो शायद आपने सुनी नही होगी। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तरफ जिन्हें एक बार फिर मोहब्बत की निंद गुदगुदाने लगी है। तभी तो वो सुल्तान की शुटिंग में व्यस्त होने के बावजूद भी घंटों फोन पर बात करती हैं।

सलमान के बाद अब ‘सुल्तान’ के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं अनुष्का शर्मा

गौरतलब हो विराट ने इस बात का क्लैरिफिकेशन दिया था कि वो और अनुश्का कुछ वक्त से ब्रेक पर थे लेकिन अब वो साथ है। विराट के करियर के लिए अनुश्का को ज़िम्मेदार ठहराने वालों की ज़ुबान चुप करवाने के लिए ही कही न कही इस स्टार-कपल ने कुछ दिन की दूरी बनाई थी लेकिन अब ये साथ हैं। वहीं विराट-अनुष्का अभी ये नहीं चाहते कि उनके रिलेशन की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बनाए। इसीलिए सब चुपचाप ही कर रहे हैं।

0MG: अनुष्का शर्मा ने ‘सुल्तान’ के सेट पर सलमान को जड़ा थप्पड़!

कुछ वक्त के लिए एक-दूसरे से ज़ुदा हुए विराट-अनुष्का को अभी हाल ही में बॉलीवुड रिपोर्टर ने डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया था। और सिर्फ अनुष्का-विराट ही एक-दूसरे के करीब नहीं आ रहें बल्कि इन दोनों की फैमिलीज़ भी एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में है। और मैडम अनुष्का विराट की मम्मी यानी की सासु मॉ से फोन पर घंटो बात कर हालचाल लेती हैं। अब ये तो दोनों के लिए अच्छा ही है, अब अगर अनुष्का को विराट की फैमिली में जगह बनानी है, तो विराट के पेरैन्ट्स को समझना भी तो ज़रुरी है।

तान्या अरोड़ा की रिपोर्ट, ई24

Related Posts