OMG: अब इस अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश, दर्ज हुआ केश..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हर जगह से महीलाओं के प्रताणना को लेकर ख़बरे आती रहती हैं, या फिर टेलिवीज़न की दूनीयां क्यो न हो अक्शर अभिनेत्रीओं को ऐसी समस्या का सामना करना पड़ता है, और ऐसा हि एक बार फिर हुआ है इस अभिनेत्री के साथ।

आमिर ख़ान इस फिल्म में बनेंगे रणबीर के पापा..!!

आपको बता दें, मशहूर टीवी शो साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में नैया सूर्यवंशी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस प्रतिभा तिवारी ने इस मामाले की एफआईआर दर्ज करता हुए कहा है की यह घटना तब हुई जब वो अपने हेयरड्रेसर के साथ मुम्बई के कांदिवली से होकर रात के करीब 10 बजे गुजर रही थी, उनका कहना है की जब वो अपने एक और साथी के आने की इन्तजार कर रही तभी शराब के नशे में धुत एक आदमी ने उनसे बुरा बर्ताव किया, और उनके साथ छेड़छाड करने की कोशिश की। जिसके बाद वो उसे पास के पुलिस स्टेशन लेकर गईं और एफआईआर दर्ज कराई। इसके अलावा अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने महिलावों को जाग्रीत करते हुए कहा है कि ऐसी हालत में दूसरी महिलाओं को भी ऐसा ही करना चाहिए।

https://instagram.com/p/BIAuKdZDGy9/?taken-by=pratibhatiwari

 

प्रेग्नेंट करीना आई सबके सामने, दिए कुछ ऐसे टिप्स…..

https://instagram.com/p/BGJzOyoCnLt/?taken-by=pratibhatiwari

 

गौरतलब हो, प्रतिभा को पहली बार पहचान टीवी सीरियल तुझसे नाराज नहीं जिंदगी से मिली थी। कई कमर्शियल ऐड्स में काम करने के अलावा वो इस वक्त साथ निभाना साथिया सीरियल में नैया का रोल कर रही हैं।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts