OMG: अभिजीत भट्टाचार्या ने करण जौहर को कहा 'मिसेज खान', क्या करण करेंगे इसका पलटवार..??

2 years ago

मुम्बई: जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आर्मी बेस पर हुए आतंकी हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्सा है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर दिख रहा है। पाकिस्तानी आर्टिस्ट का सपोर्ट करने पर सिंगर अभिजीत ने डायरेक्टर करण जौहर और महेश भट्ट पर निशाना साधा है।

इस सिंगर पर दर्ज हुआ केस, इस महिला के साथ किया कुछ ऐसा…

बता दें, अभिजीत भट्टाचार्या के ट्वीट्स इन दिनों काफी चर्चा मे हैं। सलमान खान के बाद अब उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर को अपने निशाने पर लिया है। अपने ट्वीट में अभिजीत ने करण पर तंज कसते हुए उन्हें फवाद खान की महबूबा तक कह दिया। उन्होंने अभिजीत ने अपने ट्वीट में व्यंग्यात्मक तरीके से लिखा, 'एक और लव जिहाद। महबूबा करण जौहर डिप्रेशन में हैं...क्योंकि पाक प्रेमी फवाद ने बेचारी मिसेज करण जौहर खान को धोखा दे दिया है।' अभिजीत के इस ट्वीट पर फिलहाल करण की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/782657986061824000

 

करण जौहर ने बयां किया अपना दर्द, उरी हमलें को लेकर !!!

गौर हो करण के शो 'कॉफी विद करण' में उनके पहले मेहमान फवाद थे, जो अब इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। इसके अलावा फवाद करण की आ रही फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी अहम किरदार निभा रहे हैं। उड़ी हमले के बाद इस फिल्म की रिलीज भी फवाद के चलते मुश्किल में पड़ गई है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts