OMG: आमिर ख़ान इस अभिनेत्री के साथ करने जा रहे हैं कुछ ऐस..!!

2 years ago

मुम्बई: 5 फीट 5 इंच हाईट वाले आमिर ख़ान के लिए हीरोइन ढूंढना डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के लिए किसी पहाड़ से कम नहीं होता है। अगर एक्ट्रेस मिल भी जाती है तो उसे फिल्म के हर सीन में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की हाइट के साथ मैच कराना पडता है।

OMG: सनी लियोनी आमिर ख़ान के साथ कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

आपको बता दें, 2013 को रिलीज़ हुई फिल्म धूम-3 में 5 फीट 8 इंच की कटरीना सिल्वर स्क्रीन पर तो 5 फीट 5 इंच के आमिर के साथ रोमांस करती हुई बराबर की लग रहीं थी.. लेकिन यही कटरीना जब धूम-3 के प्रमोशनल ईवेन्ट् पर आमिर के साथ आती थीं तो दोनों की जोड़ी लंबू और टिंगू से कम नहीं नज़र आती थी। इसके अलावा 2014 को रिलीज़ हुई फिल्म पीके में भी आमिर और अनुष्का के बीच लंबू और टिंगू वाली सिचुएशन देखने को मिली थी। लेकिन लगता है टिंगू आमिर को लंबी हीरोइन्स से कोई प्रॉब्लम नहीं है.. क्योंकि अपने से लंबी अनुष्का और कटरीना के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के बाद 5 फीट पांच के आमिर अब पांच फीट नौ इंच की दीपिका के साथ भी इश्क़ लड़ाने का प्रोग्राम बना रहे हैं।

आमिर ख़ान की फिल्‍म के सह-निर्देशक ठहराये गये बलात्‍कार के दोषी

ई-24 के बॉलीवुड के सोर्सिज़ की माने तो आमिर धूम-3 के बाद यशराज बैनर की फिल्म ठग में काम करने जा रहे हैं.. इस फिल्म में उनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ठग में आमिर की हीरोइन दीपिका पादुकोण हो सकती हैं जिनकी लंबाई से तो बॉलीवुड में हर कोई वाक़िफ है। दीपिका के सामने शाहरुख़ ख़ान से लेकर उनके बॉयफ्रेन्ड रनवीर सिंह तक कभी कभी टिंगू नज़र आ जाते हैं।रिपोर्ट, ई-24

 

Related Posts