OMG : आलिया ने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से ब्रेकअप के बारें मे किया खुलासा !

2 years ago
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनसिप के बारे में हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है कि, जानकर आप भी चकित हो जायेंगे। जी हां, बीते दिनों अालिया ने एक प्रेस मीट में कहा कि, भले ही वह सिड से प्यार करती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह उनके प्यार में पागल हो जाएं।
 

वहीं अभिनेत्री कहा कि, ‘मेरे पिता के कई रिलेशन असफल रहे। उन्होंने कई ऐसे लोगों को खोया है जिनसे वह बहुत प्यार करते थे। ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं, जिनके कई बार रिश्ते टूटते हैं, लेकिन ऐसे रिश्ते हमें अंदर से मजबूत बनाते हैं। मेरा भी प्यार का पहला अनुभव कुछ ऐसा ही रहा। मैं भी एक रिलेशनशिप में रही हूं, पर अब मैं उससे मुक्त हूं।’

 

इसके अलावा आलिया ने बोला कि, ‘मुझे अपने फिल्‍मी कॅरियर में बहुत कुछ हासिल करना है। कई लोग दिल टूटने के बाद घर में बैठ जाते और खुद को ही दर्द देते हैं। पर मैं घर में बैठकर रोने-धोने वाली लड़कियों में से नहीं हूं।
 
आलिया ने सिद्धार्थ को लेकर भी कहा कि, जहां तक मेरी और सिद्धार्थ की बात है तो हम दोनों ही प्रोफेशनल हैं। जब तक हम काम कर रहे हैं, हम एक-दूसरे के संपर्क में हैं और जब काम खत्म हो जायेगा, तो हमारा रिश्ता भी खत्म। मेरा तो सिंपल सा फंडा है।’
 
वैसे बता दें कि, इससे पहले तो आलिया यही नारा लगाती रहती थीं कि, उनकी लाईफ में सिड की बहुत इर्म्‍पोटेंस है और दोनों के बीच एक खास दोस्ती है, जो हमेशा कायम रहेगी। लेकिन आलिया के द्वारा ऐसी बात कही जाने के बाद कुछ तो गड़बड़ है।
 
गौरतलब हो कि, आलिया भट्ट ने जितनी बेबाकी से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी। उतनी ही साफगोई से वह अपने ब्रेकअप पर भी जवाब दे रही हैं। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि भले ही वह सिड से प्यार करती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह उनके प्यार में पागल हो जाएं।

Related Posts