OMG: इस अभिनेता ने मचाया धमाल, पहली बार ही साईन की तीन फिल्म..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड में इन दिनों यंगस्टर्स एक्टर्स में नंबर वन हिरो बनने की होड़ मची हुई है, वरुण धवन, सिद्धार्थ मलहोत्रा, रणवीर सिंह जैसे कई और अभीनेता लगातार अपने एक्टिंग के जरिए आगे बढ़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। ऐसे में जल्द हि एक और अभिनेता दस्तक देने वाले हैं इस कम्पटीशन में।

पहली फिल्म करने के बाद हर्षवर्धन कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा….

आपको बता दें ये नये अभिनेता कोई और नही बल्की अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर हैं.... जिनकी पहली फिल्म अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है, और उन्हें तीन और फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया है, यहां तक की उन्होंने तीनों फिल्मों को साइन भी कर दी है। खास बात ये है कि उनकी सभी फिल्मों में किरदार रूटीन से हटकर हैं। उनके हाथ लगी ये तीसरी फिल्म एक डार्क थ्रिलर है, जिसे श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में हर्षवर्धन एक ऐसे म्यूजिशियन के रोल में हैं, जो नेत्रहीन होने का नाटक करता है। वही फिल्म में तब्बू भी एक अहम किरदार निभा रही हैं। राघवन की फिल्म की शूटिंग हर्षवर्धन 'भावेश जोशी' पूरी होने के बाद शुरू करेंगे। इस फिल्म में वो ऐसे नौजवान का रोल निभा रहे है, जिसमें सुपर पॉवर्स आ जाती हैं। 'भावेश जोशी' को विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट कर रहे हैं। हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' मिर्जा-साहिबां की प्रेम कहानी से प्रेरित फिल्म है।

पापा अनिल कपूर के बाद अब बेटे हर्षवर्धन बनेंगे ‘मिस्टर इंडिया’

गौरतलब हो, हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में फिल्म मिर्जया से डेब्यू कर रहे हैं। ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को इसी साल 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रीलिज़ किया जायेगा।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts