OMG. इस अभिनेता ने लगाया रजनीकांत पर चोरी का आरोप, जानिए क्या है वजह..!!

2 years ago
मुम्बई: इरफान ख़ान की फिल्म मदारी अगले महिने यानी 15 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे रही है। और इसी दिन सुपरस्टार रजनीकांत की मच-अवेटेड फिल्म कबाली भी रिलीज़ हो रही है। और रजनीकांत के फिल्म पर इरफान ख़ान ने नाराज़गी जताई है।
 
आपको बता दें, एक ही दिन जब दोनों फिल्म रिलीज़ हो रही हैं तो फिर कबाली रजनीकांत और मदारी इरफान के बीच कंप्टीशन तो होना तय है। लेकिन इस कंप्टीशन के बीच इरफान ने अपनी फिल्म मदारी के प्रमोशन्स के दौरान कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, इरफान की इस दलील के पीछे वजह हैं दो पोस्टर। उनकी फिल्म मदारी और रजनीकांत की फिल्म कबाली का पोस्टर बिल्कुल एक जैसा है।
इरफान ने कबाली के पोस्टर को देखकर दावा किया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर उनकी फिल्म से कॉपी किया गया है। लेकिन जब इ-24 के रिपोर्टर ने इसके तह तक जाकर इस पोस्टर गेम की पड़ताल किया तो पता चला कि रजनीकांत की फिल्म का ये पोस्टर फेक है। मदारी की तरह दिखने वाले कबाली का ये पोस्टर ऑफीशियल नहीं है बल्कि इसे सुपरस्टार रजनीकांत के किसी क्रेज़ी फैन ने क्रिएट किया है। यानी इरफान ने बिना फैक्ट्स चेक किए ही हवा में लगा दिया था सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पर पोस्टर चुराने का इल्ज़ाम।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts