OMG: इस अभिनेत्री ने महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू काफी समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म में वापसी करने जा रही हैं, अभिनेत्री फिल्म 'पिंक' से वापसी कर रही हैं और इसी फिल्म को लेकर उन्होंने एक बात की खुलासा की है।

‘मैक्सिम’ के कवर पेज पर दिखा तापसी का हॉट अवतार

बता दें, इस फिल्म में वो पहली बार फिल्मी जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं, महानायक को लेकर उन्होंने कहा है की अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए रोमांचक अनुभव रहा। शुजीत सरकार निर्मित फिल्म 'पिंक' को लेकर तापसी ने कहा कि अमिताभ के साथ काम करने में उन्हे जरा भी डर नहीं लगा। बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्ती के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में तापसी ने कहा, "यह मौका डरावना नहीं था। वास्तव में यह रोमांचक था, मैं बिल्कुल भी घबराई नहीं, मैं बहुत उत्साहित थी। मैंने उनके साथ उन मुश्किल समयों को पर्दे पर साझा करने का आनंद लिया।"

taapsee-pannu-beautiful-wallpaper

अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन और अपनी पोती को लिखा एक खत…

365413-tapsee-pannu

इसके अलावा उन्होंने बताया की बिग-बी के साथ काम करने से उन्हें एक नई ऊंचाई मिली है। बता दें, ये फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटनाओं और अनुसंधान पर आधारित है। अदालत में यौन छेड़छाड़ के कई मामले हैं, यह किसी खास मामले पर आधारित नहीं है, इस फिल्म में अमिताभ एक वकील की भूमिका निभाते हुए नज़र आयेंगे, इस फिल्म को बड़े पर्दे पर 16 सितंबर को रिलीज़ कर दिया जायेगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts