OMG: इस उम्र में रेखा के साथ हुआ था कुछ ऐसा, जानकर चौक जाएंगे..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का नाम आज बॉलीवुड की सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्रि‍यों में शुमार किया जाता है. करोड़ों दिलों में राज करने वाली रेखा को यहां तक आने के लिए कठिन सफर तय करना पड़ा है।

गूगल पर रेखा और अमिताभ बच्चन को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, 35 साल से…

औपको बता दे, उनकी लार्इफ के कई ऐसे राज हैं जो अभी भी लोग नहीं जानते हैं, यासीर उस्‍मान की किताब 'रेखा: एन अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में रेखा की निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये गये हैं। रेखा ने अपने सिने करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी, फिल्‍म 'अनजाना सफर' के दौरान वो सिर्फ 15 वर्ष की थी, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसकि वजह से रेखा की आंखों में आंसू आ गये थे, दरअसल इस फिल्‍म के एक रोमांटिक गाने के लिए रेखा और इस फिल्म के अभिनेता बिस्‍वजीत के बीच एक किसिंग सीन फिल्‍माया जाना था। और डायरेक्‍टर के एक्‍शन बोलने के साथ ही बिस्‍वजीत ने रेखा को किस करना शुरू कर दिया जो 5 मिनट तक चला, इसी दौरान रेखा की आंखों में आंसू आ गये क्योंकि रेखा को इस सीन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, और वो इसके खिलाफ आवाज भी उठाना चाहती थीं लेकिन अंजाम के डर से वे चुप रहीं। बाद में बिस्‍वजीत ने बताया कि ये डायरेक्‍टर का आइडिया था।

तब्वू से पहले ‘फितूर’ में रेखा थी बेगम, इन एक्ट्रेसेस ने भी बीच में छोड़ी थी फिल्म

इसके अलावा इस किताब में विनोद मेहरा संग उनकी शादी को लेकर भी जिक्र किया गया है। वही रेखा की जिंदगी से जुड़ी कई महत्‍वपूर्ण और अनसुनी बातों का इस किताब में जिक्र किया गया है।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts