OMG!! इस मॉडल ने सलमान ख़ान और शत्रुघन पर लगाया रेप का आरोप !

2 years ago
मुंबई :मॉडल और बिग बॉस में पार्टिसिपेट रह चुकी, कंट्रोवर्शी क्‍वीन पूजा मिश्रा ने इस बार एेस ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे आप जानकार हैरान हो जायेंगे। पूजा ने इस बार बॉलीवुड के दंबग सलमान ख़ान और शत्रुघन सिंहा पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। यह आपे सही पढ़ रहे हैं, इतना ही नही पूजा मिश्रा ने अपने एफआईआर की कॉपी फेसबुक पर भी वायरल कर दी है।
फेसबुक पोस्ट में लिखा है- मेरे रेप के आरोप में सलमान खान, उनके परिवार और शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.. रेप की घटना दिल्ली की है, जब मैं टीवी शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' कि शूटिंग कर रही थी.. SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. रो पड़ीं एक्ट्रेस!
pooja
 
वैसे आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब पूजा मिश्रा ने किसी पर रेप का लगाया हो। इससे पहले भी इन्होंने ईशा कोप्पिकर के पति और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ रेप की साजिश करवाने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। हम्मम.. अब इस एफआईआर में कितनी सच्चाई होगी.. आप भी समझ सकते हैं।
 
जानकारी दे दें कि, अभी हाल ही में पूजा ने जयपुर में उनके साथ गैंगरेप होने की बात कही, जिसकी एफआईआर उन्‍होंने जयपुर के एक पुलिस स्‍टेशन पर दर्ज कराई है, पूजा का कहना है कि, उनको नशीला पेय पदार्थ पिलाकर और होटल तक लिफ्ट देने के बहाने से उनके साथ गैंगरेप किया गया है।
 
इसके अलावा पूजा के कई और कारनामें हैं, नोएडा के गेस्‍ट हाउस में रेप पूजा मिश्रा ने नोएडा के एक होटल में उनके साथ गैंगरेप होने को खुलासा किया था और पुलिसथाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पूजा मिश्रा ने अपने एक बयान में बताया था कि आरोपी ने नशे का इंजेक्शन लगाकर तीन दिनों तक उसके साथ रेप किया था।
 
एक बार तो, पूजा मिश्रा ने, दिल्‍ली के स्‍टोर में बवाल पूजा मिश्रा ने राजधानी दिल्‍ली के एक स्‍टोर में जमकर बवाल काटा है। इतना ही नहीं पूजा मिश्रा पर स्‍टोर के कर्मचारी की पिटाई करने और उनपर बंदूक तान देने का आरोप लगा है।
 
गौरतलब हो कि पूजा मिश्रा जब बिग बॉस में आई थी जब तक वह उस घर में थी बहुत ज्‍यादा कंट्राेवर्शी क्रीयेट कर रही थी उसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थी। वैसे, पूजा मिश्रा का यह आरोप जो उन्‍होंने सलमान खान और शत्रुघन सिंहा आरोप लगाया है इसमे कितनी सच्‍चाई है यह तो आगे ही पता चलेगा।
 

Related Posts