OMG: इस लड़की की वजह से मीडिया पर गुस्साये टाइगर, लेकिन क्यों..??

2 years ago

मुम्बई: हमेसा कूल रहने वाले अभिनेता और जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्राफ को आया गुस्सा लेकिन क्यों आइये जानते हैं की ऐसा क्या हुआ जिससे टाइगर मीडिया से खफा हो गये।

टाइगर श्राफ इस हॉट अभिनेत्री के साथ जायेंगे यहां, जानिए क्यों..!!

टाइगर एक फोटोग्राफर्स के उपर भड़के और इसकी वजह है उनकी रुमर्ड गर्लफ्रैंड दिशा पटनी, दरसल टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी से मिलने उनके घर पहुचे थे...जहां पर वो करीबन दिन में 1 बजे पहुंचे और रात को करीब 7 बजे दिशा के घर से निकले, और उनके घर के बाहार कुछ फोटोग्राफर्स उनके निकलने का इंतज़ार कर रहे थे...फोटोग्राफर्स को देखकर टाइगर थोड़े नाराज़ हो गए और उन्होंने फोटोग्राफर्स को फोटो डिलीट करने के लिए कहा। सोर्सिस की माने तो उन्होंने फोटोग्राफर्स से ये रिक्वेस्ट तक की कि वो दिशा या उनके घर को फोटोज़ में हाइलाइट न करे...फोटोग्राफर्स ने उनकी ये बात मान ली, जिसके बाद टाइगर शांत हुए और अच्छे पोज़ देते हुए फोटो खिचाएं और चलते बने।

इस अभिनेता को अपना आइडल मानते हैं टाइगर श्राफ..

गौरतलब हो इससे पहले जब भी टाइगर या दिशा से उनके लव-रिलेशन पर सवाल पूछा गया है... दोनों ने एक-दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त ही कहा है...लेकिन जब भी दिशा के घर से निकलते हुए टाइगर पकड़े जाते है तो वो काफी घबरा जाते हैं ऐसा क्यों..?? इसका जवाब तो टाइगर के पास है और देखना है कब तक वो अपने लव को छुपाकर रखते हैं।तान्या अरोड़ा, ई-24

Related Posts