OMG: ईयूलिया ने सलमान को दिया कटरीना संग रोमांस करने का चांस..!!

2 years ago

मुम्बई: रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ बिल्कूल अकेले पड़ गई थी ऐसे में वो एक बार फिर सलमान ख़ान के साथ नज़दिकीयां बढाने लगी थी, और अब सलमान की गर्लफ्रेंड ईयूलिया ने दोनों को लेकर ऐसा कदम उठाया है जिससे हर कोई हैरान है।

सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने उनके घर छोड़ने पर दिया बड़ा बयान..!!

कटरीना सलमान की फिल्म सुल्तान की स्क्रीनिंग को दो बार अटेन्ड की थी, इसके अलावा वो फोन पर भी लगातार बजरंगी भाईजान से टच में रही, और दोनों की बढती नज़दीकियां रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया को पसंद नही था। और शायद यही वजह था जुलाई में हुई कटरीना की बर्थ-डे पार्टी को सलमान ने मुंबई में रहते हुए भी अटेन्ड नहीं किया था। इसके अलावा जुलाई में ही ईयूलिया ने भी अपना बर्थ-डे मानाया था लेकिन उनकी पार्टी में कटरीना को आने का इन्वीटेशन नहीं दिया गया था। लेकिन हाल ही में सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने सलमान के साथ कटरीना को अपनी नेक्स्ट फिल्म एक था टाइगर के सीक्वेल में लेने की बात कही है। अली ने अपने इस ट्वीट से ऑफीशियल कर दिया कि सलमान और कटरीना टाइगर ज़िन्दा है में साथ काम करेंगे और ये फिल्म अगले साल क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी।

सलमान ख़ान की फिल्म जुड़वा के सीक्वल का तय हुआ रिलीज़ डेट..!!

सलमान के साथ कैट का इस फिल्म में काम करना अब ईयूलिया को भी इससे कोई परेशानी नही है.. यहां तक कि दोनों की सिल्वर स्क्रीन पर प्रेम रहानी ईयूलिया को काफी अच्छी लगती है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts