OMG : ऋतिक रोशन की एक्‍स-वाईफ सुजैन ने किया यह काम, धोखाधड़ी का मामला दर्ज !!!

2 years ago
मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान पर गोवा में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एंटरप्रेन्योर और डिजाइनर सुजैन खान पर पणजी पुलिस द्वारा 1 करोड़ 87 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।
 

एजेंसी के मुताबिक, इस धोखाधड़ी की शिकायत एक रीयल एस्टेट फर्म द्वारा की गई। रीयल एस्टेट फर्म द्वारा सुजैन खान पर आरोप लगाया गया कि, उन्होंने कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट पाने के लिए खुद को एक आर्किटेक्ट के रूप में झूठी तरह से पेश किया।

 

वहीं, एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक रीयल एस्टेट फर्म एमजी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में लिखा कि सुजैन खान ने खुद को एक व्यावसायिक आर्किटेक्ट और डिजाइनर के रूप में पेश किया। सितंबर 2013 में कंपनी द्वारा सुजैन के साथ 'आर्किटेक्चरल एंड डिजाइनिंग सर्विसेज' के लिए एक लिखित कॉन्ट्रैक्ट किया गया।

https://twitter.com/ANI_news/status/744445197883314177

जानकारी दें दे कि, यह प्रोजेक्ट उत्तरी गोवा स्थित तिसवादी में सिरीदाओ में नाएरा कॉम्प्लेक्स के नाम से बनना था। एमजी प्रॉपर्टी के वकील अरुण ब्रास डी सा ने कहा कि, शुरुआत में पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी, इसलिए उन्होंने अदालत की शरण ली। लेकिन अदालत के आदेश जारी करने से पहले ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया।

 

फिलहाल सुजैन पर लगे इन अरोपों पर क्‍या ऋतिक रोशन उनका साथ देते हैं कि नही यह तो आगे पता चलेगा। लेकिन अापको बता दें कि, सुजैन अक्‍सर कर ऋतिक का सपोर्ट करने के लिये आगे आती हैं।

Related Posts