OMG: ऋतिक रोशन की वाईफ को लेकर बड़ा खुलासा, यहां पर देखा गया..??

2 years ago

मुम्बई: आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन की मच-अवेटेड फिल्म मोहन-जोदारो बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। इसी फिल्म के स्क्रिनींग को लेकर ख़बर आ रही है।

ऋतिक रोशन – यामी गौतम की तस्वीरें हुई लीक…!!

हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम के साथ रिलीज़ हुई ऋतिक की मोहनजो दाड़ो ऑडियन्स को कुछ खास रास नहीं आ रही है.. इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी ऋतिक की फिल्म से ज़्यादा अक्षय की फिल्म रुस्तम को सपोर्ट कर रहे हैं। ऋतिक के साथ लीगल बैटल लड़ रही कंगना रनाउट ने भी हाल हि में बयान दिया था की वो मोहनजो-दाड़ो की जगह अक्की की फिल्म रुस्तम को देखना पसंद करेंगी। ख़बर है कि इस मुश्किल समय के दौरान एक बार फिर उनके पुराने प्यार सुज़ैन ने आगे आकर उनका हौसला बढ़ाया। हाल ही में एक्स-मिसेज़ रोशन सुज़ैन को उनकी पूरी फैमली के साथ मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में स्पॉट किया गया था... उनके साथ दोनों बेटे रिहान और रिदान के अलावा मम्मी ज़रीन ख़ान और पापा संजय ख़ान भी मौजूद थे.. कहा जा रहा है कि सुज़ैन यहां अपनी पूरी फैमली के साथ ऋतिक की फिल्म मोहनजो-दाड़ो को देखने आई थी।

इस अभिनेत्री ने अब ऋतिक रोशन को कहा कुछ ऐसा..??

वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक से सेपरेट होने के बाद सुज़ैन ने अपने एक्स-हस्बैन्ड को सपोर्ट किया हो... कुछ महीने पहले जब कंगना की तरफ से ऋतिक के साथ उनकी क्लोज़नेस साबित करने के लिए सो-कॉल्ड इंटीमेट पिक्चर लीक की गई थी तो उस दौरान सुज़ैन ने उस तस्वीर को फोटोशॉप बताते हुए मिस्टर रोशन के ससाथ खड़ी थी।

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts