OMG : ऐसी फिल्‍में जिसमें सेक्‍स सीन्‍स असली थे!

2 years ago

नई दिल्‍ली : दुनिया की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बहुत से ऐसे देश हैं जहां पर सेक्‍स को असली में शूट किया जाता है और हमें लगता है कि यह सब ऐसे ही दिखाने के लिये किया जाता है, आपको कुछ ऐसी फिल्‍मों के बारे में बताते हैं जो कि फिल्‍मों में सच में सेक्‍स को शूट किया गया है, बल्कि कुछ फिल्‍में को तो रिलीज भी नही किया गया उन पर बैन लगाया दिया गया, आईये हम उन कुछ फिल्‍मों पर नज़र डालते हैं।

PICS : ब्रिटिश टेलीविजन का अब तक सबसे बोल्‍ड टीवी शो की तस्‍वीरें आयी सामने

फ्रेंच फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 2015 की फ्रेंच फिल्‍म 'लव' बनी थी, इसमें जितने भी लव मेकिंग सीन थे, सब असली थे। कलाकारों ने इस फिल्‍म में सच में एक-दूसरे के साथ सेक्स किया था। love

PICS : बगैर अंडरगारमेंटस पहने पार्टी में पहुंची गयी यह एक्‍ट्रेस!

हॉलीवुड की अमेरिकन फिल्‍म 'शार्टबस' एक्स्ट्रीमली रोमांटिक कॉमिडी को सेक्स कॉमिडी कहना ज्यादा सही रहेगा, इसमें जो भी लव मेकिंग सींस थे वह ओरिजनल थे।   shortbus

ऑस्कर 2015 : कौन-कौन से सेलेबस जो अपने अंडरगारमेंटस पहनना भूल गईं !

जापानी फिल्‍म 'इन द रेल्म ऑफ सेंसेज' की कहानी एक साइको किलर लेडी पर आधारित थी, जो अपने सेक्स पार्टनर को सेक्स के बाद मार देती है।

5DaQp-feature-1600x900-c-default

इटली की फेमस अभिनेत्री और फिल्म मेकर आसिया अर्जेंतो की लाइफ पर बनी फिल्म फिल्म 'स्कारलेट दीवा' के लव मेकिंग सींस असली थे।

scarletart

अमेरिकन फिल्म 'पिंक फ्लमिंगोज' अपने समय के हिसाब से इतनी बोल्ड थी कि 1972 में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी।

MPW-11355 भारत की बंगाली फिल्म 'छत्रक' में लीड ऐक्टर अनुब्रत बासु ने सच में पाओली के साथ ओरल सेक्स किया था। इस फिल्‍म से काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

Chatrak बॉलीवुड की 2010 में बनी फिल्म 'गांडू' को उसके सेक्स सींस की वजह से रिलीज नहीं होने दिया गया था। अनुब्रत बासु ने इस फिल्म में 'गांडू' का किरदार अदा किया था।

gandu-12

Related Posts