OMG: कटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा, इनके साथ फिर कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: पिछले कुछ दिनों से अफवाहें थी कि दीपिका और प्रियंका की दोस्ती में दरार पड़ गई है.. हालांक प्रियंका चोपड़ा इस बात से इनकार कर चुकी हैं उनका कहना है कि दीपिका के साथ आज भी उनकी फ्रेन्डशिप बरक़रार है।
ई-24 की ख़बरों के मुताबिक, प्रोफेशन राइवलरी के चक्कर में दोनों सहेलियों का रिश्ता ख़राब हो गया है.. औऱ जब  दीपिका के साथ कड़वाहट आई थी तब उसके बाद उनकी कम्पटीटर नंबर वन कटरीना कैफ ने प्रियंका की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया। दरअसल इस 18 जुलाई को पिग्गी चॉप्स ने अपना 34TH बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था... प्रियंका को दीपिका ने तो सोशल नेटवर्किंग साइट पर विश नहीं किया.. लेकिन सबको हैरान करते हुए कटरीना ने ज़रूर पिग्गी चॉप्स को बधाई दे दी...
मिस कैफ ने फेसबुक पर लिखा कि "Happiest happy birthday Priyanka Chopra! Have an amazing year ahead." इसके जवाब में प्रियंका ने भी लिखा कि "Thank you so much babe and a very happy belated bday to u too. And finally, welcome to the mad world of social!!"...... आपको बता दें कि दीपिका के साथ साथ कभी कटरीना और प्रियंका के बीच भी रणबीर कपूर की वजह से कोल्ड वॉर चलती थी।
और कुछ साल पहले ख़बर आई थी कि जब प्रियंका चोपड़ा मुंबई में अपने आइटम नंबर बदमाश बबली की शूटिंग कर रही थी.. तो उस दौरान कटरीना कैफ अचानक शूटआउट एट वडाला के सेट पर पहुंच गई थीं। उस दिन मिस कैफ ने शूटआउट एट वडाला के सेट पर दो घंटे तक डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ वक़्त बिताया... लेकिन इस दौरान कटरीना और प्रियंका के बीच एक बार भी हाय-हैलो नहीं हुआ। लेकिन अब लगता है जब से प्रियंका और दीपिका के बीच टेंशन स्टार्ट हुई है तब से कटरीना के साथ पिग्गी चॉप्स का रिलेशन बदल गया है।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts