OMG: कटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा, अपने ही डायरेक्टर के साथ कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: रणबीर और कटरीना के ब्रेक-अप का सबसे ज़्यादा अगर किसी पर साइड इफेक्ट हुआ है तो वो हैं अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस, कैट से बासु काफी अपसेट हो गये हैं।

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा, दोनों ने मारी एक दुसरे की..??

हालांकि जग्गा जासूस के हीरो रणबीर कपूर और डायरेक्टर अनुराग बासु कहते हैं कि कटरीना की वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई... लेकिन सच तो ये है कि कटरीना ने ब्रेक-अप का सारा गुस्सा जग्गा जासूस पर निकाल दिया.. शूटिंग के दौरान उन्होंने अनुराग बासु और रणबीर कपूर को नाकों चने चबाने पर मजबूर कर दिया... नतीजा ये हुआ कि 2016 में रिलीज़ होने वाली जग्गा जासूस.. अब अगले साल यानी 2017 में रिलीज़ होगी...

OMG: कटरीना कैफ ने चोरी से कर ली है शादी, सिन्दूर पहने तस्वीर हुआ आवुट..!!

और अब सुनने में आया है कि कटरीना फिल्म के प्रमोशन में भी काफी आनाकानी कर रही हैं। ई-24 की ख़बरों की माने तो कटरीना के इस एटीट्यूड की वजह से जग्गा जासूस के मेकर्स काफी नाराज़ हैं.... अनुराग बासु तो उनसे इतने अपसेट हैं कि उन्होंने तय कर लिया है कि अगर कटरीना ने रणबीर के साथ फिल्म को प्रमोट करने में ज़रा भी नख़रा दिखाया... तो वो उनके बिना हि इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इसके अलावा हाल ही में अनुराग से सवाल किया गया था कि.. क्या रणबीर और कटरीना एक साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करेंगे..?? तो उस वक़्त बासु ने कुछ भी कन्फर्म नहीं किया था।

Related Posts