OMG!! कबाली ने तोड़ा पहले दिन का भी रिकोर्ड, पहली बार फिल्म को लेकर हुआ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : सुपरस्‍टार रजनीकांत के नई फि‍ल्‍म कबाली ने एक नया इतिहास रच दिया है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फि‍ल्‍म भारत की ऑल टाइम बिगेस्‍ट ओपनर फि‍ल्‍म बन गई है। इस फि‍ल्‍म के प्रोड्यूसर कलाईपुली एस थानू का दावा है कि इस फि‍ल्‍म की पहले दिन की कमाई 250 करोड़ रुपए रही है।

रजनीकांत की वजह से एक आदमी ने कमायें 3000 करोड़, जानिये कैसे??

रजनीकांत की कबाली ने रिलीज के तीन दिन में ही साउथ के साथ साथ वलर्ड वाईड जमकर कमाई की है। थानू का कहना है कि अकेले तमिलनाडु में थियेटर की पहले दिन की कमाई 100 करोड़ रुपए रही है। फि‍ल्‍म के निर्माताओं की ओर से दावा किया गया है कि पहले दिन का कलेक्‍शन भारत में 250 करोड़ रुपए का है, जिसमें 100 करोड़ रुपए तमिलनाडु से और 150 करोड़ रुपए भारत में अन्‍य राज्‍यों से है।

अब तक इंडिया में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म को सुबह 3 और 4 बजे के शो में रिलीज किया गया हो लेकिन इसके बावजूद उनके फैन्स की भारी भीड़ देखने को मिली। और अब खबरें आ रही है कि रजनीकांत की फिल्म कबाली को हिंदी में भी बनाया जाएगा। जिसमें लीड रोल में नजर आएंगे बिग बी।

OMG: फिल्म कबाली को लेकर बड़ा खुलासा, रजनीकांत के फैन्स कर रहे हैं कुछ ऐसा..!!

सोर्सेस की माने तो कबाली के मेकर्स ने हिंदी भाषा के दर्शकों को सिनेमा घरो में खीचने के लिए कबाली का हिंदी रीमेक बनाने का मन बनाया है। आपको बता दे कि कबाली UK, US, औऱ मलेशिया समेत पूरे इंडिया में 12000 सिनेमा हाल्स में रिलीज हुई है। अब बिग बी को रजनीकांत की फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Related Posts