OMG: करन जौहर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोमांस करना चाहते हैं इन किड्स को, जाने कौन हैं..??

2 years ago

मुम्बई: टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करने के लिए स्टार किड्स में लगी रेस झानवी कपूर, नव्या नवेली और सारा अली ख़ान में से कौन करेगा टाइगर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर..??

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो..

हाल हि में जग्गा दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ को करन जौहर ने अपना नया स्टूडेन्ट बना लिया है... करन जौहर की फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर पार्ट-2 में टाइगर श्रॉफ काम कर रहे हैं। लेकिन ख़बरों की माने तो टाइगर के अपोज़िट जगह बनाने के लिए इन दिनों बी-टाउन की नेक्स्ट जनरेशन के बीच स्टार्ट कंप्टीशन हो गया है। स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर - 2 में काम करने के लिए एक तरफ जहां अमिताब बच्चन की नातिन नव्या नवेली लाइन में हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान और श्रीदेवी की लाडली झानवी कपूर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यु कर सकती हैं.. सहां तक की झानवी की मम्मी श्रीदेवी ने इस सिलसिले में ऑलरेडी करन जौहर से कई बार मीटिंग भी कर ली है... वहीं करीना के साथ करन जौहर का रिश्ता भी काफी अच्छा है जिसकी वजह से सैफू मियां की लाडली सारा अली ख़ान को भी मिस्टर जौहर टाइगर के साथ रोमांस करने का मौक़ा दे सकते हैं । वहीं, बच्चन फैमली के साथ करन की काफी अच्छी बॉन्डिगं को देखते हुए नव्या नवेली भी स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर पार्ट-2 में जगह बना सकती हैं।

टाइगर श्रॉफ एक बार फिर कर रहे है इन्हें डेट, यहां कर रहे थे कुछ ऐसा…

बॉलीवुड में डेब्यु करने से पहले ही फिल्म को लेकर झानवी, सारा और नव्या के बीच कंप्टीशन स्टार्ट हो गया है... अब देखना ये है कि बी-टाउन में आने के बाद इन तीनों ब्यूटीज़ के बीच कैसा रहता है रिलेशन में।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts