OMG: किंग ख़ान जल्द हि बॉलीवुड में लाने वाले हैं एक और सुपरस्टार, जने कौन हैं..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड के बादशह शाहरुख़ ख़ान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रईस में बीजि हैं, बादशाह जितना प्यार खुद से नही करते उससे कही ज्यादा अपने बच्चों से करते हैं।
ई-24 की ख़बरों कि माने तो बादशाह फिल्म इंडस्ट्री में अपने बड़े बेटे को लॉन्च करने वाले हैं लेकिन फिलहाल वो बड़े बेटे आर्यान को एंक्टिंग सिखाना चाहते हैं. जिसके लिए उन्होंने हाल हि उनका एडमिशन फिल्म स्कूल में करवाया है। वहीं ईद के मौके पर मीडिया को उन्होंने अपने घर मन्नत पर इंवीटेशन दिया था जहां उन्होंने उनके साथ बात की। और कई सवालों को जवाब भी दिए। उन्ही में से एक सवाल था कि वो अपने तीनों बच्चों में से सबसे ज्यादा किसको प्यार करते हैं.. जिसपर शाहरुख़ का जवाब ता कि वो किसी से कम प्यार नही करते उनके लिए तीनों एक समान हैं और वो उनसे बेहद प्यार करते हैं। इसके अलावा उन्होंने एजूकेशन को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुआ कहा कि आज के समय में शिक्षा पर बेहद ध्यान देना चाहिए।

कैटरीना कैफ का खुला राज, जानिए आधी रात क्यों गयीं थी शाहरुख़ ख़ान के घर..!!

गौरतलब हो, बादशाह ख़ान की मचअवेटेड फिल्म रईस का ऋतिक की फिल्म काबिल से बॉक्स-ऑफिस पर क्लैश हो सकता है,जिसे वो खुद अवाइड करने की कोशिश कर रहे हैं.. इस फिल्म में उन्होंने काफी मेहनत की है। इसके अलावा फिल्मों के ऑनलाइन लीक पर बात करते हुए किंग ख़ान ने अपने फैन्स से फिल्म को थियेटर में जाकर देखने कि अपील की।शिल्पा दास, ई-24

Related Posts