OMG: कैटरीना कैफ को अब किससे प्यार हो गया...???

2 years ago
मुम्बई: कल तक एक दूसरे के प्यार में डूबे रहने वाले सिद्धार्थ और आलिया के बीच पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच आई दुरियों की वजह कटरीना हैं। हालांकि पिछले दिनों जब ये सवाल आलिया से पूछा गया था तो उन्होंने बात को टाल दिया था।
 
ई-24 की ख़बरों के मुताबिक, आलिया और सिद्धार्थ का एक फोटोशूट के दौरान मिलन हुआ था, उस दिन आलिया और सिद्धार्थ के अलावा वहां वरुण धवन, परीनीति चोपड़ा और सिंगर बादशाह के साथ-साथ कटरीना कैफ भी मौजूद थी। ये सभी लोग कुछ दिनों के बाद एक ड्रीम टूर पर निकलने वाले हैं, इसी सिलसिले में ये लोग वहां फोटोशूट के लिए पहुंचे थे। लेकिन करन जौहर के स्टूडेन्ट सिद्धार्थ ने वहां वरुण धवन के साथ साथ आलिया को भी पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। सिड मलहोत्रा पूरे टाइम कटरीना को कंपनी दे रहे हैं। जहां इन दोनों को एक साथ देखकर आलिया को अन्दर ही अन्दर गुस्सा भी आ रहा था।
 
दरअसल, सिद्धार्थ आजकल कटरीना के साथ फिल्म 'बार बार' देखो में काम कर रहे हैं। और रणबीर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना को अकेलापन सता रहा था, बस फिर क्या था सिड मलहोत्रा ने मिस कैफ को एक्ट्रा अटेंशन देनी शुरू कर दी और कटरीना भी जब सिद्धार्थ के साथ होती हैं तो वो अपना गम भी भूल जाती हैं। लेकिन अफसोस, सिड को शायद ये नहीं पता था कि कटरीना के साथ नज़दीकियां बढ़ाकर वो आलिया के साथ अपने रिश्ते में टेंशन पैदा कर रहे हैं। लेकिन यहां पर सवाल ये है कि क्या कटरीना आलिया और सिद्धार्थ के बीच अनबन की वजह बन गई हैं। और बॉलीवुड में एक और नए लव ट्रैंगल का सिलसिला स्टार्ट हो गया है...
 
कमल, ई-24

Related Posts