OMG: गोविन्दा के साथ एक बार फिर हुआ हादसा, खुद को बंद किया वैनीटि वैन में..!!

2 years ago

मुम्बई: कभी बॉलीवुड पर राज करने वाले राजा बाबू गोविन्दा पिछले कई दिनों से अपने करियर को रिवाइव करने के लिए काफी हाथ-पैर मार रहे हैं। फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाना हो या फिर किसी रिएलिटी शो को जज करना हो.. गोविन्दा अब कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविन्दा ने खत्म किया इनके साथ अपना रिश्ता..!!

हाल ही में गोविन्दा एक डांस रिएलिटी शो के एपीसोड में जज बनकर पहुंचे थे... लेकिन वहां जाने के बाद चीची भय्या ने कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई हैरान रह गया। ख़बरों की माने तो शूटिंग के दौरान बीच बीच में ब्रेक लेकर गोविन्दा अपनी वैनिटी वैन में बंद हो जाते थे.. सेट पर मौजूद लोग उन्हें बाहर आने के लिए कहते लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं होते... गोविन्दा की इस हरकत से हर कोई परेशान हो गया था.. और आख़िर में जब उनसे इसका रीज़न पूछा गया तो उनका जवाब था कि वो वैनिटी वैन के अंदर बंद होकर अपनी स्वर्गवासी मां के साथ बात कर रहे हैं। बाता दें ऐसा पहली बार नही हुआ है गोविन्दा इससे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं... कुछ साल पहले ख़बर आई थी कि अंधविश्वासी गोविंदा खाली कुर्सी के साथ बैठकर अपनी स्वर्ग सिधार चुकी माँ को चाय पिलाने की हरकत कर चुके हैं। इसके अलावा, सुरपस्टीशियस गोविंदा अपने डूबते करियर को बचाने के लिए भी आए दिन नए नए टोटके करते हैं।

इन दो सितारों ने क्यों किया कृष्णा के सेट पर जानें से परहेज,जानें ये वजह..

लोगों का कहना हैं कि गोविन्दा टोटकों में इतना यक़ीन रखते हैं कि वो कभी भी किसी को थर्स-डे को पेमेन्ट नहीं करते हैं। सिर्फ यही नहीं गोवीन्दा ने अपने सिर की हरियाली को वापस लाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट भी कराया था.. लेकिन मज़े की बात ये है कि इसके लिए भी गोविंदा ने पहले ज़्योतिषि से महूरत निकलवाया था। इसके अलावा ख़बरे आती रही हैं की सुरपस्टीशियस गोविन्दा अपने नसीब को सुधारने के लिए दस बारह मुर्गियां भी पाल चुके हैं।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts