OMG: जया बच्चन को क्या हो गया, बच्चो के साथ ऐसे आई पेश..!!

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रिएल लाइफ में जितने हंबल हैं.. उनकी धर्मपत्नि जया बच्चन उतनी ही गुस्से वाली हैं.. जया बच्चन को अक्सर बात बात पर गुस्सा आ जाता है।

15 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे अमिताभ-जया बच्चन

इस बार मिसेज़ सीनियर बच्चन का गुस्सा मीडिया पर नहीं बल्कि कुछ स्टूडेन्ट्स पर फूट पड़ा। दरअसल जया बच्चन मुंबई के एक कॉलेज फेस्टिवल में जज बनकर पहुंची थीं, और इंटरेक्टिव सेसन स्टार्ट हुये कुछ हि वक्त हुआ था कि सामने बैठे कुछ स्टूडेन्ट्स ने मिसेज़ बच्चन का फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया.. और इसी बात पर जया इतना गुस्सा हो गई की उन्होंने सेशन को बीच में हि रोकर फोटो क्लिक करने वालों को जमकर फटकार लगाई। वैसे जया को ये सब बिल्कुल भी नहीं पसंद जिस वजह से वो फंग्शन्स भी बहुत ज़्यादा अटेन्ड नहीं करती हैं। कैमरे के अलावा मीडिया के सामने भी मिसेज़ बच्चन अक्सर रूड होकर जवाब देती हैं.

अमिताभ बच्चन की बेटी ने खोला एेसा राज़, जानकर हो जायेंगे हैरान !!!

गौरतलब हो, 2014 के जनरल इलेक्शन में जया, बिग-बी और अभिषेक के साथ वोट देकर बाहर निकल रही थीं तभी वहां मौजूद मीडिया वालों ने उनसे बात करनी चाही, लेकिन जया इतनी अपसेट हो गईं कि उन्होंने मीडिया को ख़ूब खरी खोटी सुनाई। इसके अलावा कुछ साल पहले सुभाष घई की पार्टी में लोगों ने गलती से ऐश को ऐश्वर्या मैम नहीं बोला, तो उस दिन भी जया बच्चन ने सबको खूब फटकार लगाई थी।

HAPPY BIRTHDAY : जया के जीवन का सच जो आप नहीं जानते होंगे!

वैसे जया बच्चन के इस बिहेव को देख कर कहा जा सकता है कि, जिस तरह जवानी में अमिताभ बच्चन को रील लाइफ का एंग्री यंग मैन कहा जाता था, उसी तरह से जया बच्चन भी रीयल लाइफ में एंग्री ओल्ड वुमेन बन गई हैं।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts