OMG: जॉन अब्राहम ने बीच में छोड़ा कृष्णा का कॉमिडी शो, जाने क्यों

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म फोर्स 2 के प्रमोशन में जुटे जॉन अब्राहम कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में थोड़ा खफा-खफा से नजर आए। शो के दौरान जॉन इतने नाराज हो गए कि बीच शो में उठ कर चले गए। इस शो में जॉन फिल्म में अपनी कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ आए थे। लेकिन उन्हें में कृष्णा के मजाक करने का अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया और वह वहां से चले गए। इसके बाद कृष्णा ने बताया, जॉन और मैं एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। वह एक अकेले बॉलीवुड एक्टर हैं जिन्होंने मुझे तब कॉल किया था जब मेरे पिता की मृत्यु हुई थी और मैं गम में था। मुझे बहुत दुख है कि मैंने उन्हें दुख पहुंचाया।

कृणा के शो'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा', के फॉर्मेट के मुताबिक आने वाले सेलिब्रटीज़ को रोस्ट किया जाता है। कभी उनकी फिल्मों का मजाक उड़ाया जाता है तो कभी उनकी लाइफ स्टाइल को लेकर कमेंट किए जाते हैं। ज़्यादातर सेलिब्रटीज इसे एंजॉय करते हैं, लेकिन जब मजाक हद से गुज़र जाता है तो कुछ नाराज़ भी हो जाते हैं। ख़बरों के मुताबिक, शो में कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम की फिल्म 'पाप' समेत उस दौर में आईं कुछ फिल्मों को लेकर कमेंट किए, जिस पर जॉन ने कहा कि वो सभी फ़िल्में उनके दिल के क़रीब हैं। इसके बाद कृष्णा ने जब उन्हें और सोनाक्षी को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने इंकार कर दिया। इसके बाद जॉन चले गए। सूत्रों के मुताबिक कृष्णा ने उन्हें रोकने के लिए उनके पीछे गए, लेकिन तब तक जॉन निकल चुके थे। बताया जाता है कि कृष्णा को जॉन के वॉक आउट करने का अफ़सोस है क्योंकि वो जॉन को इंडस्ट्री में ईमानदार एक्टर मानते हैं। कृष्णा ने जॉन से दिल दुखाने के लिए माफ़ी मांगी है।

गौर हो इससे पहले ही कृष्णा के शो में आई 'पार्च्ड' फिल्म की अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने भी शो बीड में छोड़ कर चली गईं थी। कृष्णा ने उनके सांवलेपन का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद तनिष्ठा ने शो छोड़ दिया और हंगामा होने पर कृष्णा ने माफ़ी मांगी थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts