OMG: ट्विंकल ख़न्ना ने नसीरुद्दीन शाह पर किया पलटवार, कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: इसमें कोई शक नहीं कि 70 के दशक में राजेश खन्ना हिन्दी सिनेमा के बेताज बादशाह थे और ये वो दौर था जब कहा जाता था कि ऊपर आका हैं, तो नीचे काका हैं.. बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक 16 हिट फिल्में देकर राजेश खन्ना हिन्दी सिनेमा के पहले सुपरस्टार बन गए थे।

OMG!!! फिल्म ढिशूम के लिए अक्षय कुमार बन गए ऐसे….

बॉलीवुड के इस लीजेन्ड के लिए पिछले दिनों टैलेन्टेन्ड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसने काका की बड़ी बेटी ट्विंकल को ख़फा कर दिया। हाल हि में हुए एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को ख़रा एक्टर बता दिया...(70 के दशक में ही औसत दर्जे की फिल्में बनने लगीं। उस वक्त राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री ज्वाइन की थी.... 'वह सफल हो गए, लेकिन मेरे लिए राजेश एक लिमिटेड एक्टर थे... मैं तो कहता हूं कि वह घटिया एक्टर थे.. जितनो से मैं मिला हूं.. उसमें से वो बौद्धिक तौर पर सबसे कम सतर्क व्यक्ति थे")

अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं, जाने कैसे..??

अब ज़ाहिर है दुनिया को अलविदा कह चुके काका पर कोई इस तरह उंगली उठाए.... तो ये उनकी बेटी ट्विंकल को कैसे बर्दाश्त हो सकता था। नसीर के बयान से नाराज़ मिसेज़ खिलाड़ी ने फौरन ही उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिए करारा जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि Sir if u can't respect the living ,respect the dead-mediocrity is attacking a man who can't respond..... सिर्फ ट्विंकल ही नहीं... काका को लेकर दिया गया नसीर का ये बयान बॉलीवुड के दूसरे लोगों को भी अच्छा नहीं लगा... फिल्ममेकर करन जौहर ने ट्वीट किया कि  "I agree with you @mrsfunnybones... due respect to seniority but this was in exceptionally bad taste and not becoming of a fraternity member." हालांकि ट्विंकल खन्ना और लोगों की नाराज़गी देखकर नसीरुद्दीन को फौरन ही अपनी गलती का अहसास भी हो गया.. उन्होंने बिना देर करते हुए इस बात के लिए माफी मांग लिया।( मेरे बयान से कोई निजी तौर पर आहत हुआ तो मैं माफी मांगता हूं.. मेरी मंशा उनपर हमला करने की नहीं थी...)

अक्षय कुमार कभी नहीं जाएंगे हॉलीवुड, जानिये क्या है वजह..?

लेकिन ई-24 की ख़बरों की माने तो नसीर की माफी ट्विंकल का गुस्सा कम नहीं कर पाई... इस माफीनामे के बाद भी मिसेज़ खिलाड़ी उनसे काफी नाराज़ हैं "All due regard to MrShah's reality, mine=a man who loved cinema & did films like Anand, AmarPrem, KatiPatang thank u folks for all the love."
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts