OMG : तलाक लेने कोर्ट पहुंचे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

2 years ago

नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक लेने के लिए फैमिली कोर्ट पहुंच ही गए। बताया जा रहा है कि अरबाज और मलाइका पिछले हफ्ते बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में अपने वकीलों के साथ तलाक की अर्जी दायर करने पहुंचे थे।

- मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरें इस साल की शुरुआत में आने लगी थी। बाद में दोनों ने बयान जारी कर कह दिया था कि वे अब साथ नहीं रह रहे हैं।

- अरबाज और मलाइका के अलग होने की खबरें साल की शुरुआत में भले ही आने लगी थीं, लेकिन एक उम्मीद फिर भी बाकी थी। मामला कोर्ट तक नहीं पहुंचा था। इसलिए कहा जा रहा था कि दोनों के बीच सुलह हो सकती है। फिर तलाक की खबरें आने के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका को एक साथ डिनर साथ करते हुए देखा गया था। पिछले दिनों बेटे की बर्थडे पार्टी पर भी अरबाज और मलाइका पूरे खान परिवार के साथ नजर आए थे।

- हालांकि मार्च के महीने में अरबाज और मलाइका ने एक बयान जारी कर यह साफ कर दिया था कि वो अब अलग हो चुके हैं। मलाइका ने अरबाज का घर छोड़ दिया है और वह बेटे अरहान के साथ अलग रह रही हैं। इसके बाद यह भी सुनने को मिला कि मलाइका और अरबाज अभी इसलिए तलाक की अर्जी दायर नहीं कर रहे हैं, क्योंकि दोनों के परिवार रिश्ते को बेहतर करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। ऐसे में यह भी खबरें सुनने को मिलीं कि अरबाज और मलाइका फिर एक हो सकते हैं।

Related Posts