OMG: दीपिका का खुला राज स्क्रीनिंग अटेन्ड करने से पहले गई रणबीर कपूर के पास..!!

2 years ago

मुम्बई: 21 जुलाई की रात रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ आए थे इरफान ख़ान की फिल्म मदारी की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेन्ड करने... लेकिन इस मौक़े पर रनवीर का मूड कुछ ठीक था। यहां दीपिका के साथ अपनी इंगेजमेन्ट के सवाल पर बिट्टू सिंह ने काफी रूडली आन्सर दिया था।

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर आई बड़ी ख़बर, 2017 में करेंगे शादी..!!

आपको बता दें, हमेशा सुपर इनर्जेटिक रहने वाले रनवीर सिंह मदारी की स्क्रीनिंग में काफी सीरियस थे। और इसका वजह ये था कि रनवीर सिंह के साथ यहां आने से पहले उनकी गर्लफ्रेनड् दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर से मुलाक़ात की थी। दरअसल, उस शाम रणबीर कपूर भी पास में ही फवाद ख़ान और करन जौहर के साथ अपनी फिल्म ये दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे।
और दीपिका को जब ये बात पता चली तो वो रनवीर सिंह के पास जाने से पहले  Ae Dil Hai Mushkil के सेट पर पहुंचकर कर रणबीर से मुलाकात की। हालांकि दीपिका और रणबीर की इस मीटिंग का रीज़न क्या था, ये तो अब तक साफ नहीं हो पाया है.. लेकिन रणबीर के साथ दीपिका की एक्स्ट्रा क्लोज़नेस बिट्टू सिंह को अच्छी नहीं लगती। यहां तक की रणबीर कपूर को लेकर दोनों में कई बार नोक-झोंक भी हो चुकी है... लेकिन दीपिका हैं कि वो ख़ुद को रणबीर कपूर से दूर नहीं रख पाती हैं।

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts