OMG: दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी ख़बर, दबंग ख़ान के साथ..??

2 years ago

मुम्बई: इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की सबसे कामयाब और सबसे महंगी हीरोइन हैं, उन्होंने अबतक ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस,गोलीयों की रासलीला राम लिला, हैप्पी न्यू ईयर, पीकू और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्मों काम किया है।

क्या आप दीपिका पादुकोण के इस फिटनेस चैलेंज के लिए तैयार है ??

इसके अलावा जब से दीपिका ने हॉलीवुड स्टार विन डीज़ल के साथ XXX: Return of Xander Cage में काम करना शुरू किया है तब से उनके भाव और भी ज्यादा बढ़ गयें हैं, और उनको अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए हर दूसरा डायरेक्टर बेताब रहता है. ई-24 की ख़बरों की माने तो हाल हि में बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर ख़ान भी उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान ख़ान के साथ कास्ट करना चाहते थे लेकिन किसी वजह से दीपिका ने मना कर दिया। और इससे पहले उन्हे सुल्तान के लिए भी एप्रोच किया गया था और वो इस फिल्म को भी किसी वजह से नही कर पाई थी। इन सब को देखते हुए हर किसी का यही सवाल है कि आख़िर क्या बात है कि दीपिका और सलमान ने आजतक एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर नहीं किया।

OMG: दीपिका पादुकोण ने दिखाया अपना जलवा, तस्वीर देख कर दंग रह जाएंगे..!!

दरअसल सलमान के साथ काम न करने की खुद दीपिका हैं क्योंकि इन दिनों सक्सेस पाने के बाद दीपिका खुद को फीमेल दबंग एक्ट्रेस समझने लगी हैं.. इसके अलावा उन्हे लगता है कि जिस फिल्म में सलमान होते हैं उसमें हीरोइन को कोई ख़ास काम नहीं मिलता है। दीपिका को जब भी बजरंगी भाईजान के साथ फिल्म करने का ऑफर मिलता है तो उनका एक ही जवाब होता है कि आखिर एक फिल्म में दो सलमान कैसे काम कर सकते हैं।और यही वजह है कि इतनी बार सलमान की फिल्मों का ऑफर मिलने के बाद भी उनके साथ आजतक काम करने को दीपिका रेडी नहीं हुई।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts