OMG : 'द कपिल शर्मा शो' की टीम में था एक हत्‍या का आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड और टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की मुसिबतें खत्‍म होने का नाम ही नही ले रही हैं। अभी बीते दिनों ख़बर चल रही थी कि, उनका अहम किरदार शो छोड़कर जा रहा है।

अब ख़बर आ रही है कि, द कपिल शर्मा शो के राइटर अभिषेक सिंह हत्या के केस में गिरफ्तार हुए हैं।

मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार, राइटर अभिषेक सिंह का उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के गांव मेहजान में अभिषेक के दादा विभूति नारायण सिंह का गांव के प्रधान भूरे सिंह से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते भूरे सिंह के परिवार वाले ग्राम प्रधान के घर उसे मारने पहुंच थे। लेकिन रामनरेश शर्मा और रामेश्वर राम नाम के दो लोगों की हत्या हो गई थी। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया, ‘हमने अभिषेक सिंह उर्फ केरा सिंह के चाचा को मनोज उर्फ पतरु को तब गिरफ्तार किया था। लेकिन अभिषेक सिंह पिछले सात साल से फरार चल रहा था। उस पर 30 हजार रुपए का इनाम भी है।’

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि, अभिषेक मुंबई के वर्सोवा में रोहित सिंह के नाम से रह रहा है। इसके बाद यूपी एसटीएफ के पुलिसकर्मी पंकज सिंह, चंद्रप्रकाश और वरनाम सिंह उसे पकड़ने मुंबई आए। इकसे अलावा अभिषेक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए केरा सिंह, रोहित सिंह, बलिंजर सिंह नाम रखे थे और अपनी पहचान को बार-बार बदलता रहता था।

गिरफ्तारी के बाद अभिषेक ने बताया कि, उस घटना के बाद उसके पिता ने पैतृक गांव छोड़ दिया था और परिवार के साथ इलाहाबाद में झूंसी क्षेत्र में रहने लगे। आजमगढ़ हत्याकांड में पुलिस ने किसी अनिल सिंह को भी आरोपी बनाया था। अभिषेक सिंह को गुरुवार को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे चार दिन की ट्रांजिट रिमांड पर यूपी एसटीएफ को सौंप दिया।

जानकारी दें दे कि, अभिषेक सिंह ने ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा शो में ऐक्टिंग भी की है। इसके अलावा कई और टीवी सीरियल में भी उसने स्क्रिप्ट लिखी है। के-9 प्रॉडक्शन हाउस में वह कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहा था। अब फिलहाल अभिषेक पुलिस की रिमांड पर है। अब देखना होगा कि, कपिल शर्मा इस समस्‍या से कैसे निपटते हैं।
 
 

Related Posts