OMG: धूम की बनेगी चौथी सीरीज, ये दमदार अभिनेता होंगे फिल्म में..!!

2 years ago

मुम्बई: फिलहाल तो ये एक पहेली है...जिसकी गुत्थी सुलझाने की सब कोशिश कर रहे है, लेकिन अगर ऐसा हो जाता है तो किंग खॉन के फैन्स के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। ई-24 में पहले हि बताया गया था कि यशराज फिल्म्स अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज़ धूम की 4th फ्रेंचाईजी बनाने की प्लैनिंग कर रहा है।

शाहरुख़ ख़ान 16 साल बाद एक बार फिर करेंगे इनके साथ रोमांस..!!

इस फिल्म के चौथे सिरीज़ में इस बार एक्शन और रोमांस का धूम मचाने के शाहरुख़ ख़ान का नाम सामने आ रहा है...जो इंडस्ट्री के हिट डॉन भी है और किंग ऑफ रोमांस भी। बॉलीवुड रिपोर्टर के ख़बरों की माने तो YRF की तरफ से शाहरुख़ ख़ान को धूम रीलोडेड के लिए अप्रोच किया गया है। इससे पहले धूम सीरीज़ में अब तक जॉन अब्राहम, ऋतीक रोशन, और आमिर ख़ान नज़र आ चुके हैं। और अब शाहरुख़ को धूम-4 के लिए हॉट बैडी का रोल प्ले करने की ख़बर है। इतना ही नहीं, सोर्सिस की माने तो शाहरुख़ से पहले इस फिल्म के लिए सलमान ख़ान को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने प्रोजेक्ट से इंकार कर दिया.. क्योंकि दबंग ख़ान अपनी इमेज को फिलहाल फैन्स के बीच पॉज़ेटिव रखना चाहते है। उनके मना करने के बाद इस रोल के लिए शाहरुख़ से बात किया गया, जिसके बाद कहा जा रहा है की शाहरुख़ मान गये हैं और उनके डेट-डायरी में धूम के लिए जगह बनाने की बात चल रही है...साथ हि शाहरख़ की धूम फीस भी डिसाइड कि जा रही है। हालांकि ये बैड रोल शाहरुख़ के लिए काफी आसान है क्योंकि इससे पहले वो फिल्म डॉन और डॉन-2 में लोगों को इम्प्रैस कर चुके।

शाहरुख़ ख़ान ने अगर ऐसा किया तो भारत का नाम होगा ऊंचा, जाने क्या करने जा रहे हैं..!!

इसके अलावा ख़डबर है की अगर धूम-4 बनती है तो इस बार उसमें हर बार की तरह अभिषेक बच्चन की जगह रनवीर सिंह ACP Jai Dixit के रोल में नज़र आयेंगे।ब्यूरो रिपोर्ट, ई-24

Related Posts