OMG!! नवाज़ुद्दीन के साथ घटी ऐसी घटना, जिसपर नहीं होता यकीन, कर देगा हैरान..!!

2 years ago

मुंबई: फ़िल्म ‘रमन राघव 2.0’ अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की शानदार फिल्मों से एक है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिससे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। शूटिंग के दौरान अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को कोई पहचान ही नहीं पाया।

इस फिल्म में पहली बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को देखा जायेगा रोमांस करते हुए…

साल 2015 में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘मांझी द माउंटेन’ की सफलता के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी अब जाना पहचाना नाम हैं। लेकिन हाल में एक दिलचस्प घटना घटी। दरअसल, नवाज़ अपनी अगली फ़िल्म ‘रमन राघव 2.0’ की शूटिंग मुंबई के धारावी इलाक़े में कर रहे थे। शूटिंग को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जमा हो गए। मौक़े को देखते हुए नवाज़ भी 'रमन राघव' के गेटअप में भीड़ में शामिल हो गए।

भीड़ में शामिल नवाज़ से किसी ने पूछा कि ''एक्टर कौन है?'' नवाज़ भी अनजान बनते हुए बोले, ‘‘मैं भी वही देख रहा हूं.’’ ग़ौरतलब है कि रमन राघव साठ के दशक का कुख्यात सीरियल किलर था। इस पूरे वाकये के बारे में फ़िल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, ‘‘बहुत सारे लोग नवाज़ को देखना और उनसे मिलना चाहते थे, लेकिन जब नवाज़ उनके पास गए, तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए.’’।

इस फिल्म के सीक्वल में साथ काम कर सकते हैं अक्षय कुमार और नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी

अनुराग ने बताया कि काफ़ी देर नवाज़ 'रमन राघव' के गेटअप में उन लोगों के बीच खड़े भी रहे। इसके बाद भी कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। फ़िल्म 24 जून के रिलीज़ हो रही है।

Related Posts