OMG: नील नितिन मुकेस ने किया बड़ा खुलासा, बोले उनकी मां बनना चाहती हैं गर्लफ्रेंड..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश के बेटे नील नितिन मुकेस को परदे पर देखे काफी समय हो गया है, अभिनेता ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है।

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए ‘न्यूड’ होने के लिए भी तैयार हैं नील नितिन मुकेश

बता दें, एक फेमस एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में नील ने कहा है कि मेरी मां ने एक बार मुझसे कहा कि वो अगले जन्म में मेरी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं। नील के इस स्टेटमेंट ने सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें कि नील ने 'जॉनी गद्दार', 'प्लेयर्स', 'सात खून माफ', 'डेविड' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में ग्रे शेड्स वाले किरदार निभाए हैं। जबकि उनका कहना है कि वो दुनिया में सबसे ज्यादा रोमांटिक पर्सन हूं। उन्होंने कहा कि मैं ग्रे कैरेक्टर्स करना पसंद करता हूं, क्योंकि पर्सनल लाइफ में मैं बिल्कुल इसके अपोजिट हूं। मेरी मां ने एक बार मुझसे कहा कि वो अगले जन्म में मेरी गर्लफ्रेंड के रूप में पैदा होना चाहती हैं, क्योंकि वो देखती हैं कि मैं कैसा हूं। मैं बहुत ही एक्प्रेसिव हूं और इसके लिए वो मुझे प्यार करती हैं।

06-mukesh-family

आपसी सहमति से अलग हो गए अदिति राव हैदरी और अरुणोदय सिंह

गौर हो नील मशहूर सिंगर मुकेश के पोते और नितिन मुकेश के बेटे हैं उन्होंने अपेन करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से की थी। 2007 में उन्होंने 'जॉनी गद्दार' से बतौर हीरो फिल्मी सफल शुरू किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके अलावा अभिनेता को अमेरिकन टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम करने का ऑफर भी मिल चुका है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts