OMG: पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर नाना पाटेकर ने दिया बड़ा बयान..!!

2 years ago

मुम्बई: भारत मे हुए उड़ी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किया।

WATCH: इस बार बेहद सादगी से गणपति महोत्सव मनाएंगे नाना पाटेकर

विरोध के बाद फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इम्पा) ने पाक कलाकारों पर कुछ समय के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। हाल ही में सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव करते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार कोई आतंकवादी नहीं हैं। वह भारत में काम करने तभी आते हैं, जब भारत सरकार उन्हें वीजा देती है। उनके इस बयान के बाद काफी बवाल मच गया है। शिवसेना का कहना है कि सलमान जैसे कलाकारों को सबक सिखाने की जरूरत है। और अब नाना पाटेकर ने पलटवार करते हुए कहा है कि देश के सामने कलाकारों की कोई औकात नहीं है। नाना पाटेकर ने कहा, 'मेरे लिए पाकिस्तानी कलाकार और बाकी सब बाद में आते हैं, सबसे पहले मेरा देश है। देश के अलावा मैं किसी को नहीं जानता और ना ही जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने इतने से खटमल की तरह हैं। देश के सामने हम कलाकारों की कोई कीमत नहीं है।

VIDEO: नाना पाटेकर ने सिखाया सेल्स गर्ल को सबक

इसके अलावा उन्होंने सलमना पर निशाना साधते हुए कहा कि 'हमारे जवानों से बड़ा देश में कोई हीरो नहीं है। हम एक्टर्स तो उनके सामने बहुत मामूली लोग हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो। जो लोग पटर-पटर बोलते हैं उनकी उतनी औकात नहीं है। आप समझ गए होंगे कि मैं किसी बात कर रहा हूं। ऐसे लोगों की औकात नहीं है कि उनकी बात पर ध्यान दिया जाए। नाना के इस बयान पर कहा जा रहा है कि उन्होंने सलमान पर निसाना साध है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts