OMG: पुलकित सम्राट की वाईफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इनको मारने वाली थीं थप्पड़..!!

2 years ago
मुम्बई: सलमान ख़ान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ शादी करने के एक साल के अंदर ही पुलकित सम्राट उनसे अलग हो गए। उनसे सेपरेशन के बाद पुलकित का यामी गौतम के साथ लिव-इन रिलेशन स्टार्ट हो गया।
ई-24 की ख़बरों के मुताबिक पुलकित और श्वेता के बीच ऐसे ही नहीं टूटा रिश्ता.. बल्कि सेपरेशन से पहले यामी गौतम के साथ श्वेता रोहिरा का ज़बरदस्त वाला झगड़ा हुआ था। शादी के कुछ महीने बाद पुलकित सम्राट जब शिमला में यामी गौतम के साथ अपनी फिल्म सनम-रे की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान उनकी नयी नवेली वाइफ श्वेता भी एक दिन पहुंच गईं थीं फिल्म के सेट पर। जहां श्वेता ने नोटिस किया कि सेट पर यामी गौतम उनके हस्बैन्ड पुलकित के साथ एक्स्ट्रा फ्रेन्डली हो रही हैं। उस दिन के बाद से श्वेता के मन में यामी को लेकर शक बैठ गया.. और फिर एक दिन जिम में श्वेता और यामी का आमना-सामना हुआ जहां सबके सामने पुलकित को लेकर एक दूसरे के साथ भिड़ गईं यामी और श्वेता रोहिरा।
हालांकि श्वेता को जिस बात का ख़तरा था बाद में वही हुआ यामी को लेकर पुलकित और श्वेता का रिश्ता टूट गया। लेकिन अब ये भी ख़बर आ रही है कि यामी और पुलकित के रिलेशन में भी दरार पड़ गई है। इन दिनों दोनों के बीच धीरे धीरे प्यार ख़त्म हो रहा है।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts