OMG: पुलकित सम्राट ने किया कुछ ऐसा, खतरे में पड सकता है कैरियर..!!

2 years ago

मुम्बई: एक साल के अंदर अपनी बीवी को छोड़र यामी गौतम के साथ इश्क़ का गिटार बजाने वाले पुलकित सम्राट के तेवर आजकल किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं... पिछले दिनों पुलकित ने मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए उन्हें बैग से मारने की धमकी दी थी। इससे पहले ई-24 के स्टूडियो में भी पुलकित सम्राट ने बीच इंटरव्यू में ही गुस्सा करना शुरू कर दिया था।अब उन्हे लेकर जो ख़बर आ रही है उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

अपने तलाक को लेकर यामी गौतम के बचाव में आए पुलकित सम्राट

दरअसल, कुछ दिन पहले पुलकित सम्राट अपनी फिल्म जुनूनियत को प्रमोट करने के लिए दिल्ली आए थे... दिल्ली में पुलकित का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा था.. और फिर यहां पुलकित ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से हर कोई शॉक्ड हो गया। पुलकित जिस होटल में ठहरे हिए थे गुस्से में आकर उसी होटल का फर्नीचर तोड़ डाला। और वो गुस्सा इस बात पर थे कि जुनूनियत के प्रोड्यूसर उनकी फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रमोट नहीं कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर पुलकित की जुनूनियत के मेकर्स से कई बार तीखी झड़प भी हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स से पुलकित की नाराज़गी इतनी बढ़ गई कि फिल्म मेकर्स को सबक़ सिखाने के लिए होटल में तोड़ फोड़ कर दी और उसके बाद खुद होटल स्टाफ को फोन करके इस बात की इनफॉर्मेशन दी कि तोड़ फोड़ के जो भी पैसे बन रहे है लगभग 50,000 रुपये वो प्रोड्यूशर से ले लेना। 

पुलकित सम्राट ने परिवार के खातिर छोड़ा सलमान की ‘राखी बहन’ श्वेता रोहिरा का साथ

उनके गुमान को देख कर यही लगता है कि दो चार फिल्म करके वो सुपरस्टार बन गए हैं और उनकी इस तरह की हरकतों को प्रोड्यूसर्स आंख बंद कर के बर्दाश्त कर लेंगे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts