OMG: प्रियंका चोपड़ा ने सरेआम मारा टकीला शॉट

2 years ago

मुंबई: आज कल हॉलीवुड हो या बॉलीवुड हर जगह प्रियंका चोपड़ा के चर्चे हैं. एनबीसी यूनिवर्सल टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला एलेन डीजेनरेस का मशहूर चैट शो में प्रियंका चोपड़ा ने सरेआम टकीला शॉट पीया।

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्‍मी करियर की बेहद शर्मनाक घटना का किया खुलासा!

बता दें, ऑस्कर अवॉर्ड्स होस्ट कर चुकी एलेन डीजेनरेस के शो में प्रियंका ने अपनी मिस वर्ल्ड बनने की कहानी बताई. इसके साथ ही एलेन ने जब प्रियंका को टकीला ऑफर किया तो देसी गर्ल ने बिना हिचकिचाए शो में टकीला पी लिया। भारतीयों की शराब की आदत के बारे में भी प्रियंका ने कई खुलासे किए। दरअसल कॉमेडियन एलेन डीजेनरेस के इस शो में प्रियंका के लिए 'ड्रिंको' नाम का एक गेम रखा गया था. इस गेम में एक गेमबोर्ड से गिराया जाता है जो कि कई ऑब्सटिकल्स से अटकता हुआ नीचे रखे गिलासों में से किसी एक ग्लास में गिरता है. इन गिलासों में कुछ ग्लास पानी से भरे होते हैं और कुछ टकीला से अगर पानी वाले ग्लास में कॉयन गिरा तो पानी और अगर टकीला वाले ग्लास में कॉयन गिरा तो प्लेयर को टकीला पीनी पड़ती है। प्रियंका के लिए गिराया गया कॉयन टकीला में गिरा और उन्हें कैमरा के सामने ही टकीला का शॉट लगाना पड़ता है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द नजर आएंगी इस बॉलीवुड फिल्म में

वीह प्रियंका ने बताया कि इसी साल हुए ईमीस अवॉर्ड्स में जाने से पहले वो भूखी थी और उन्होंने खाली पेट ही टकीला पी लिया था जो उन्हें चढ़ गई थी, शो के दौरान एलेन ने प्रियंका को बताया कि अमरीकी लोग खूब शराब पीते हैं। प्रियंका इस शो में अपने अमरीकी टीवी शो ' क्वांटिको ' के दूसरे सीजन के प्रमोशन के लिए गईं थी। रिपोर्ट, ई-24

https://youtu.be/Y6ojjrX1vtk

 

Related Posts