OMG: फिल्म काबिल का ट्रेलर रिलीज़ नहीं, 'लीक' हुआ था, अब हुआ है रिलीज

2 years ago

मुंबई: ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'काबिल' का ट्रेलर इंटरनेट पर मंगलवार की शाम रिलीज़ कर दिया गया था और रिलीज़ होते ही ये इंटरनेट पर छा गया, लेकिन यहां एक शॉकिंग ट्विस्ट है।

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का टीज़र रिलीज

दरअसल ऋतिक की फिल्म 'काबिल' का धमाकेदार ट्रेलर अब सामने आया है। इस ट्रेलर में ऋतिक के दमदार अभिनय की झलक साफ देखने को मिल रही है। ऋतिक के साथ इस फिल्म में यामी गौतम नजर आने वाली हैं। रितिक और यामी ने इस फिल्म में ब्लाइंड की भूमिका निभाई है..... बता दें, 'काबिल' के ट्रेलर को इस तरह रिलीज़ करना मेकर्स के प्लान में नहीं था। प्रोड्यूसर राकेश रोशन ट्रेलर 26 अक्टूबर को इवेंट में रिलीज़ करना चाहते थे, लेकिन 25 अक्टूबर की शाम को ये इंटरनेट पर लीक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही 'काबिल' की टीम को इस लीक का पता चला, उन्होंने इसे ऑनलाइन शेयर करना शरू कर दिया, ताकि लीकेज का इंपेक्ट कम हो जाए। इसी के चलते ऋतिक ने भी अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्रेलर का यू-ट्यूब लिंक शेयर किया था। इस पूरे इंसिडेंस ने प्रोड्यूसर राकेश रोशन को भी शॉक कर दिया है और उन्होंने फ़िल्म की रिलीज़ तक लीकेज को रोकने के लिए पुख्ता इंतज़ाम करने शुरू कर दिए हैं।

https://twitter.com/iHrithik/status/790929460648407040

 

फिल्म काबिल को लेकर यामी गौतम का बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा..!!

गौर हो इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है, ऋतिक और यामि गौतम के अलावा रोनित रॉय और रोहित रॉय निगेटिव रोल्स में नज़र आएंगे। रिपोर्ट, ई-24

https://youtu.be/nubDFeiUAsI

 

 

Related Posts