OMG: फिल्म ढिशूम को लेकर हुआ खुलासा, लेकिन ऐसा क्यों..??

2 years ago

मुम्बई: जॉन और वरुण स्टारर फिल्म ढिशूम 29 July को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है और वरुण धवन के भाई रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की खास बात ये है कि ढिशूम से करीब 4 साल बाद अक्षय खन्ना की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है।

वरुण धवन और जैकलीन फिल्म को प्रमोट करने पहुचे जयपुर..!!

इस फिल्म में अक्षय खन्ना ने निगेटिव रोल प्ले किया है लेकिन अक्षय खन्ना का ये कमबैक उनके लिए कुछ खास अच्छा नहीं जा रहा है। ई-24 की ख़बरों की माने तो ढिशूम के मेकर्स ने उन्हें फिल्म के प्रमोशन से करीब-करीब बाहर कर दिया है, क्योंकि हाल ही में ढिशूम की पूरी स्टार कास्ट ने दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन किया था.. जैक्लीन, वरुण और जॉन तो मौजूद थे लेकिन अक्षय खन्ना दूर दूर तक नज़र नही आये। सिर्फ यही नहीं हाल हि में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची थी, जहां जॉन, वरुण और जैक्लीन तो आए थे.. लेकिन यहां भी अक्षय खन्ना को साइड कर दिया गया।

बूधाबी में जैक्लीन के साथ वरुन करेंगे ‘डिशुम’!

गौरतलब हो, कुछ दिन पहले तक बॉलीवुड में अपने कमबैक को लेकर बड़े बड़े ख्वाब देख रहे अक्षय खन्ना इस बात से हैं काफी ख़फा और उनको समझ में नहीं आ रहा है कि आख़िर ढिशूम के मेकर्स उन्हें किस बात को लेकर फिल्म का प्रमोशन उनके साथ नही कर रहे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts