OMG: फिल्म 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर्स के घर IT की रेड

2 years ago

मुंबई: बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली' को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है, इस फिल्म को लेकर खबर है कि इसके निर्माताओं के आवास पर आयकर विभाग द्वारा छापा मारा गया है। कहा जा रहा है कि छापा 4 जगहों पर डाला गया है।

दरअसल, मोदी के नोट बैन करने के फैसले का असर चाहे वो आम आदमी हो या कोई बड़ी शख्स‍ियत सभी पर साफतौर से देखा जा सकता है, हाल ही में बहुत से लोग अपना काला धन ठिकाने लगाने की जुगत में भी कई पैंतरे आजमाते नजर आ रहे हैं, लेकिन इनकम टैक्स ने भी इसके लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. जिसका उदाहरण अब इस ब्लॉकबस्टर हिट रही फिल्म 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर्स के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ने पर दिख रही है। 'बाहुबली' के मेकर्स जल्द 'बाहुबली' का सीक्वल का काम पूरा करने में जुटे हैं और जाहिर सी बात है इस बड़ी बजट वाली फिल्म के लिए निर्माताओं ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से भारी रकम भी उठाई होगी। इनकम टैक्स विभाग को इस बात की भनक लगने की देर ही थी कि उन्होंने बिना देरी किए फिल्म के प्रोड्यूसर्स के घर और ऑफिस में छापा मार दिया। ख़बरो कि माने तो इनकम टैक्स की ओर से 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर्स सोभू यरलागद्दा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस और घर पर एक साथ छापा मारा गया है।

वही एक न्यूज चैनल से बात करते हुए तेलुगू प्रोड्यूसर-डायरेक्टर तम्मारेडी भारद्वाज ने इनकम टैक्स विभाग के इस कदम की निंदा करते हुए कहा है कि इनकम टैक्स विभाग की ओर से प्रोड्यूसर को शि‍कार बनाया गया है। यहां तक कि इंडस्ट्री में कोई भी प्रोड्यूसर इस तरह‍ के गैर कानूनी कार्यों में शामिल नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि प्रोड्यूर्स सभी डॉक्यूमेंट्स को मेंटेन करके रखते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts