OMG: बिग बॉस के ओम जी महाराज का कैरेक्टर आया सामने, उनके खिलाफ वारंट जारी

2 years ago

मुंबई: सलमान खान का मशहूर टी.वी. रियलिटी शो बिग बॉस का 10 वां सीजन ऑन एयर हो गया है। वही इस साल शो के और भी धमाकेदार होने की उम्मीद है। इससे पहले कुछ धमाका हो हम आपको बता दें की उनके शो में पहुंचे दिल्ली के स्वामी ओम जी महाराज ने ऐसा धमाका किया है कि दिल्ली पुलीस उनके खिलाफ वारंट जारी कर दी है।

जानिए इस बार बिग बॉस में सबसे ज्यादा किस कंटेस्टेंट को पेड किया गया

बता दें, दिल्ली में कई आपराधिक मुकदमे झेल रहे स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। विनोद आनंद झा उर्फ सदाचारी स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ चोरी, आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हो चुके हैं. यहां तक कि चोरी का एक मामला भी ओम जी महाराज के सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार ने ही दर्ज करवा रखा है.

प्रमोद कुमार का इस पर कहना है कि ओम जी महाराज एक नंबर के झूठे और फरेबी हैं... उनपर अपने ही भाई के घर में जबरन घुसने और उनकी 11 साईकिलें चोरी करने का मामला उनके भाई ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराया था, इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश की और इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए। इसी मामले में ओम जी के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने 14 अक्टूबर को गैर जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस को ओम जी को अब 8 नवंबर तक हर हाल में कोर्ट में पेश करना है, एक बार पहले भी ओम जी महाराज कोर्ट की तामील को अनदेखा कर चुके हैं।

बिग बॉस में आते ही सुर्खियों में छा गईं मोनालिसा, सोशल मीडिया पर वायरल उनकी हॉट तस्वीरें

गौर हो इस शो में पहुची क्रिकेटर यूराज सिंह कि भाभी अकांक्षा शर्मा ने भी अपने शशुराल वालों के खिलाफ कई बयान दिया था, इसके अलावा भोजपूरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्री मोनालिसा का भी सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ और वीडियो वायरल हुए थे, और अब एक नया मोड़ आ गया है ओम जी महराज को लेकर। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts