OMG: बेटे के कहने पर पापा अनील ने किया था इस सुपरहिट फिल्म में काम, वर्ना..??

2 years ago

मुंबई: फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर कि साल 2009 में आई फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.. हर्ष का कहना है कि उनके कहने पर उनके पिता अनिल कपूर ने फिल्म‘स्लमडॉग मिलेनियर’में काम किया था।

अनिल कपूर ने दिया अपने फैंस काे यह स्‍पेशल सरप्राइज !!!

हर्षवर्धन ने इस फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि जब स्लमडॉग मिलेनियर की स्क्रिप्ट उनके घर आई तो उस समय वो महज 16 साल के थे.. लेकिन दुनिया भर की फिल्मे देखते थे। पापा डैनी बॉयल की फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे लेकिन तब मैंने पापा को बताया था कि डैनी कितने बड़े और बेहतरीन निर्देशक हैं और उन्हें डैनी के फिल्म में काम करना ही चाहिए। उन्होंने कहा पापा की कुछ फिल्मे हैं जो मेरी पसंदीदा हैं जिनमे परिंदा, माई वाइफ़्स मर्डर, पुकार, नायक, दिल धड़कने दो और स्लमडॉग मिलिनियर शामिल है।

OMG! अनिल कपूर ने सबके सामने ही इस अभिनेत्री को किया स्मूच, देखें तस्वीरें..

गौर हो, हषवर्धन फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं.. ये फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है जो आज के यूथ को नज़र में रखकर बनाई गई है, वही ख़बर थी कि इस फिल्म में काम करते वक्त हि हर्ष को तीन और फिल्में आफर हुई थी जिसको उन्होंने साईन कर दिया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts