OMG: बॉलीवुड के इस अभिनेता को लगा जोर का झटका, फिसली उनके हाथ से ये फिल्म..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड के न्यूज़ को लेकर हाल ही में बी-20 ने आपको बताया था कि फिल्म वज़ीर के डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियर 1988 में आई तमिल की हिट फिल्म Agni Natchathiram का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर ऐसी ख़बर आ रही है जिससे फिल्म के हिरो के होश उड़ जाएंगे।
आपको बता दें, इस फिल्म में किरदार के लिए दो अभिनेतावों का नाम अब तक सामने आ रहा था जिसमें पहला नाम था मसान फेम के एक्टर विकी कौशल और सनम तेरी कसम के एक्टर हर्षवर्धन राणे को इस फिल्म में लेने का प्लान बनाया गया था। लेकिन अब ई-24 की ख़बरों की माने तो विकी कौशल ने फिल्म से वॉक-ऑउट कर लिया है, जिसकी वजह उन्होंने डेट्स को बताया है लेकिन उनके वॉक-आउट करने की ख़बर दुसरी आ रही है और वो ये कि विकी ने फिल्म से इसलिए वॉकआउट किया है क्योंकि उनके अपोज़िट जिस हीरोइन को कास्ट किया जा रहा था अब उसे चेंज कर दिया गया।

कुछ ऐसी है नवाजुद्दीन की फिल्म रमन राघव, देखिए वीडियो में मिले इतने स्टार..

विकी कौशल ने जिस भी वजह से फिल्म छोड़ी हो इसकी तो अभी पुख्ता जानकारी नही आई है, लेकिन इस फिल्म को उनके छोड़ने से किसी और को फायदा हो रहा है... दरअसल अब इस फिल्म से धनुष को फायदा हो गया, अब उन्हें इस फिल्म में एक्टर के तौर पर कास्ट किया जा रहा है। वहीं स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव किया जा रहा है ताकी धनुष को अदाकारी करने में कोई दिक्कत ना हो।
गौरतलब हो,  धनुष इससे भी पहले बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं रांझना और शमिताभ में जो पर्दे पर धमाल मचा चुकी है। अब एक बार फिर धनुष को बॉलीवुड फिल्म में देखना दिलचस्प होगा।

Related Posts