OMG: बॉहुबली को टक्कर देने आई ये फिल्म, ट्रेलर देख दंग रह जायेंगे..!!

2 years ago

मुंबई: पिछले साल बड़े परदे पर फिल्म बाहुबली 'द बिगनिंग' आई थी जिसने फिल्मी जगत में अपना इतिहास रच दिया, इस फिल्म के दुसरे पार्ट को लेकर आये दिन ख़बरे आती रहती हैं, इसके अलावा दर्शकों में भी फिल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ है, इस फिल्म को टक्कर देने वाली अभी तक कोई फिल्म नही आई है, लेकिन अब इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आप खुद सोच सकते हैं कि ये परदे पर बवाल मचाने वाली है।

मैडम तुसाद म्यूजियम में भी जगह बना ले गये, ‘बाहुबली’ प्रभास !!!

दरअसल आज तमिल की एक फिल्म ' काशमोरा ' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। कार्ति और नयनतारा स्टारर ये हिस्टोरिकल थ्रिलर फिल्म उसी तरह दिखाई दे रहा है जैसा फिल्म बाहुबली की पहली झलक देखने के बाद लगा था। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है जिसमे तमिल के स्टार कार्ति योद्धा और नयनतारा सौन्दर्य की प्रतिमूर्ति बनी नज़र आ रही हैं। दो अलग अलग दुनिया की कहानी के रहस्य को उजागर करने वाली इस फिल्म में कार्ति ने डबल रोल किया है। कुछ लोगों ने कार्ति का लुक देखकर कट्टपा और कालकेय के किरदारों से उनकी तुलना की है।

बाहुबली-2 तोड़ेगी सबके रिकॉर्ड, जानिए ये है वजह..!!

बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होना था लेकिन फिल्म के इफेक्ट्स के चलते इसमें देर हुई। फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्य और साउथ सुपर स्टार सूर्या शिवकुमार ने भी इसको लेकर ट्वीट किये। रिपोर्ट,ई-24

https://youtu.be/vot0MmKbSUM

 

Related Posts