OMG: मलाइका अरोड़ा को देखा गया आधी रात में इनके साथ

2 years ago

मुंबई: बॉलिवुड की हॉट ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के अपने हसबैंड अरबाज खान से अलग होने की खबरें जितनी चर्चा में रही हैं, उतनी ही चर्चा उनके अर्जुन कपूर से नज़दीकियों को लेकर भी रही है। खबर है कि बीती रात भी अर्जुन कपूर देर रात को मलाइका के घर से निकलते हुए नज़र आए।

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर पोस्ट की अपनी बोल्ड तस्वीर,

ख़बरों की माने तो, अर्जुन कपूर को देर रात मलाइका के घर के पास देखा गया, इसके अलावा कहा जा रहा है कि अर्जुन मलाइका के घर 10:30 आए और करीब 1:30 बजे के बाद उन्हें वहां से जाते हुए देखा। मलाइका, अरबाज से अलग होने के बाद अपने बेटे के साथ रह रही हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि अर्जुन को मलाइका के घर आते देखा गया है। इससे पहले भी काफी बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं। खबरों में कहा जा रहा है, हो सकता है कि अर्जुन उसी बिल्डिंग में किसी और से मिलने आते हो। लेकिन मलाइका और अरबाज के दूरियों की वजह अर्जुन से मलाइका की नजदीकियां बताई जा रही थीं। कहा जा रहा था कि सलमान की बहन अर्पिता से ब्रेकअप के बाद अर्जुन मलाइका के करीब आ गए और तभी से दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया।

arjun-kapoor-malaika-arora-link-up

बता दें कि इस साल के शुरुआत से ही मलाइका अरबाज़ से अलग अपने बेटे अरहान के साथ रह रही हैं। खबर आई थी कि इस साल के अंत यानी दिवाली के बाद कपल तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे, लेकिन फिलहाल किसी वजह से उन्होंने अपना यह प्लान कुछ वक्त के लिए टाल दिया है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में कुछ खास अवसर पर दोनों साथ भी दिखे हैं। वैसे कहा तो यह भी जा रहा था कि अरबाज से अलग होने की वजह कुछ और नहीं, बल्कि मलाइका के किसी ब्रिटिश बिज़नसमैन के साथ अफेयर है।

04-1462356846-e

मलाइका अरोड़ा खान कर रही हैं कुछ ऐसा, फोटो आई सामने

गौर हो, सलमान खान के पिता सलीम खान ने अरबाज-मलाइका के रिश्ते पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा था कि वह अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts