OMG: मशहूर अभिनेत्री किम करदाशियां के साथ हुआ बड़ा हादसा, दो हमलावारों ने बनाया बंधक..!!

2 years ago

मुम्बई: रिएलिटी टीवी स्टार की मशहूर अभिनेत्री किम करदाशियां अक्सर अपने बोल्ड फोटोज़ को सोशल मीडिया पर डालकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अब जो ख़बर आ रही है वो बहुत ही बुरी खबर है।

हर दिन 500 बार सेक्स कर रही हैं किम करदाशियां!

बता दें, अदाकारा के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है जिसके बारे में वो सपनो में भी नही सोच सकती, दरअसल वो पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए अपनी मां क्रिस जेनर और बहन कोर्टनी कर्दशियन-केंडेल जेनर के साथ पहुंची हैं। जहां पेरिस के एक होटल में कुछ हमलावरों ने उन्हें बंदूक के दम पर बंधक बना लिया।

https://instagram.com/p/BLD408djiT4/?taken-by=kimkardashian&hl=en

 

नकली पुलिस की वर्दी में पहुंचे इन हमलावरों का उद्देश्य क्या था इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों की माने तो हमलावरों का मकसद लूटपाट का था।

https://instagram.com/p/BLBweX4jPUZ/?taken-by=kimkardashian&hl=en

 

हासांकि किम अब पूरी तरह से सुरक्षित हैं लेकिन इस घटना के बाद से वो काफी डरी हुई हैं। फ्रांस पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं, पुलिस की माने तो इस घटना में लाखों रुपए के गहने चोरी होने की आशंका जताई जा रही है।

https://instagram.com/p/BK_UDmEjTsO/?taken-by=kimkardashian&hl=en

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान किम की ड्रैस में लगी आग

https://instagram.com/p/BKXRpb_BWeb/?taken-by=kimkardashian&hl=en

 

गौर हो इससे पहले भी बिते बुधवार को पेरिस में ही किम के साथ एक और हादसा हुआ था जिसमें उनके साथ एक अंजान शख्स ने गलत हरकत करने की कोशिश की थी, वही किम ने अभी तक रविवार को हुई इस घटना के बारे में कोई जानकारी नही दी हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts