OMG: रणबीर और कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, होने वाला है कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: रणबीर और कटरीना जब से मोरक्को से जग्गा जासूस की शूटिंग करके लौटे हैं तब से दोनों के बीच एक बार भी मुलाकात नहीं हुई, यहां तक मोरक्को में भी दोनों के बीच पैक-अप के बाद हालात कुछ ठीक नही थे। अब इन दोनों को लेकर एक ख़बर और आ रही है।

दादा का रोल करेंगे रणबीर कपूर, राज कपूर के उपर बनेगी बायोपिक..!!

आपको बता दें, फिल्म के सेट पर दोनों एक दूसरे को नज़रअंदाज़ करते थे और इसका खुलासा खुद जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु ने किया था..."मुझे कोई परेशानी नहीं है.. मैंने देखा कि वो लोग काम पर ज़्यादा कनसंट्रेट कर रहे हैं... लेकिन हां. पैक-अप के बाद चीज़े सामान्य नहीं रही थी.. हम पहले की तरह एक साथ रेस्टोरेन्ट नहीं जाते थे.. यही एक बदलाव आया था"मोरक्को से लौटने के बाद कई ऐसे मौके आए जहां रणबीर और कटरीना का आमना-सामना हो सकता था लेकिन दोनों ने एक दूसरे को फेस करना मुनासिब नहीं समझा। ई 24 की ख़बरों की माने तो 23 जुलाई की रात हुई एक पार्टी में रणबीर कपूर, रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ मस्ती की थी और उसी पार्टी में कटरीना को भी आना था लेकिन कैट रणबीर की वजह से पार्टी में नहीं आई। इसके अलावा रणबीर ने भी कुछ दिन पहले दोस्त आरती शेट्टी की पार्टी को कटरीना की वजह से अटेन्ड नही किया था।

OMG: कटरीना कैफ ने चोरी से कर ली है शादी, सिन्दूर पहने तस्वीर हुआ आवुट..!!

लेकिन अब जो ख़बर आ रही है उससे यही अंदाजा लगया जा रहा है की दोनों के बीच एक बार फिर दोस्ती हो सकती है। दरअसल, जग्गा जासूस के मेकर्स को फिल्म के कुछ बचे हुए सीन की शूटिंग करनी है.. जिसके लिए रणबीर और कटरीना का मिलना तय हो गया है.. फिल्म का ये लास्ट शेड्यूल क़रीब 20 दिन तक चलेगा.. और इन 20 दिनों तक रणबीर और कटरीना का एक दूसरे से आमना-सामना होगा।रिपोर्ट, ई-24 

Related Posts