OMG..!!रणबीर कपूर और कंगना रनाउत का सीक्रेट अफेयर आया सामने, रणबीर हुए परेशान...

2 years ago

मुम्बई: ऋतिक रोशन के साथ चल रहे लिगल वार के बीच कंगना रनाउट ने रणबीर के साथ भी नज़दीकियां बढ़ाने की काफी कोशिशे की थी ख़बर मिली थी कि कंगना अक्सर रणबीर को फोन करके उनसे देर-देर तक बातें करती थीं। इतना ही नही मिस रनाउट रणबीर कपूर के मोबाइल पर मैसेजेज़ और अपनी पिक्चर्स भी भेजा करती थीं।

करन जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐश्वर्या के साथ कुछ ऐसा करते नज़र आएंगे !!

कुछ दिनों पहले ये भी ख़बर आई थी कि कंगना रनाउट रणबीर से मिलने के लिए उनके बांद्रा वाले नए घर भी गईं थीं। हालांकि रणबीर कपूर की तरफ से कंगना को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन, अब कयास लगाया जा रहा है कि कंगना के साथ इस सीक्रेट बॉन्डिंग की वजह से रणबीर को डर लगने लगा है।
दरअसल, पिछले दिनों ऋतिक के साथ हुई कंगना की लीगल बैटल देखने के बाद रणबीर कपूर को अब लग रहा है कि कहीं उनके साथ भी मिस रनाउट की ये सीक्रेट बॉन्डिंग आम ना हो जाए। रणबीर कपूर इसी बात को सोच-सोचकर आजकल काफी परेशान चल रहे हैं।
 
हालांकि, ऋतिक ने कंगना के मामले में खुलकर सामने आकर अपना स्टैन्ड क्लियर कर दिया है। लेकिन रणबीर कपूर के लिए ऐसा करना काफी मुश्किल है। सावरिया कभी भी इस तरह के मामले को पब्लिक नहीं करते हैं। ई-24 की खबरों कि माने तो रणबीर आजकल इसी सोच में पड़े हुए हैं कि अगर फ्यूचर में कंगना के साथ उनका कुछ भी ईशु होता है तो फिर वो उसे कैसे हैन्डल करेंगे। यहा तक कि  रणबीर ने ये बात अपने दोस्त आयान मुखर्जी और करन जौहर से भी डिस्कस की है। और अब सावरिया बॉव्य इन दोनों के साथ मिलकर इस सिचुएशन से निपटने की तैयारी कर रहे हैं।
 
ई-24, रिपोर्ट

Related Posts