OMG: रणबीर कपूर ने कहा वो सारे गंदे काम छोड़ देंगे, जानिए क्या है उनकी गंदी आदतें..!!

2 years ago

मुम्बई: कटरीना कैफ से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर का करियर कुछ ज्यादा हि डगमगा गया है, और इन दिनों रणबीर को काफी स्ट्रेस से होकर गुजरना पड़ रहा है। वही रणबीर को लेकर ख़बर है कि वो, वो सारे गंदे काम छोड़ देंगे जिसकी उन्हे लत लग चुकी है।

कटरीना से ब्रेकअप को लेकर रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज़…

कल तक कपूर ख़ानदान के चश्मो-चिराग़ रणबीर कपूर की लाइफ मौज-मस्ती से भरपूर थी, रणबीर किसी भी पार्टी में जाते थे तो जमकर जाम से जाम टकराते थे, सिगरेट के धुएं का छल्ला उड़ाते थे लेकिन अब ख़बर आ रही है कि रणबीर ने अपनी इन सारी बुरी आदतों से तौबा कर ली है, उन्होंने पिछले कई दिनों से शराब पिना छोड़ दिया है। इसके अलावा सिगरेट से भी क़रीब क़रीब दूरी बना ली है। दरअसल फनके अंदर आए इस अचानक बदलाव की वजह है उनका डूबता करियर और उनकी लव लाइफ में आया ब्रेक-अप का तूफान... एक तरफ जहां कटरीना के साथ रणबीर की लव स्टोरी खत्म हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ सावरिया का फिल्मी करियर भी आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है, यहां तक की रणबीर की गृह-दशा को सुधारने के लिए उनके पापा रीषि और मम्मी नीतू ने गुप्त पूजा तक की थी, और अब रणबीर भी अपनी लाइफ में मची इस उथल-पुथल को दूर करने के लिए बुरी आदतों से दूरी बना ली है।

OMG: रणबीर कपूर को लेकर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, कुछ ऐसा कर रहे हैं..!!

ख़बरों की माने तो पिछले कई दिनों से रणबीर अपनी दादी क्रिष्णा राज कपूर के घर में रह रहें हैं... और दादी के साथ वो स्मोकिंग कर नही सकते... हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्होंने इससे पहले भी उन्होंने इन आदतों को छोड़ने की कोशिश की थी लेकिन नही छोड़ पाए। इसपर रणबीर ने बयान देते हुए कहा था कि...(मुझे लगता है कि मैं कमजोर इंसान हूं... मेरे अंदर इच्छाशक्ति नहीं है लेकिन एक दिन मैं कर के रहूंगा... मैं कहता रहता हूं कि अगले जन्मदिन पर.. अगले जन्मदिन पर... जल्द ही मैं 40-45 साल का हो जाऊंगा और डाक्टर कहेंगे कि अब तो छोड़ना ही पड़ेगा...)

OMG: रणबीर कपूर ने खोले कैट से हुए ब्रेकअप के राज, जानिए क्या हुआ था..!!

गौरतलब हो कटरीना भी चाहती थी कि रणबीर सिगरेट पिना छोड़ दे जिसके लिए वो लास्ट ईयर रणबीर को अपने साथ ऑस्ट्रिया लेकर गईं थी जहां के एक फेमस हैल्थ सेंटर में उनका हैल्थ स्पा कराया था, इस दौरान ऑस्ट्रिया में रणबीर को कान के पीछे इंजेक्शन लगाया गया ताकि उनकी स्मोकिंग छूट सके। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी रणबीर बुरी आदतों को नहीं छोड़ पाए थे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts