OMG! रणबीर ने दोस्तों के साथ मिलकर कटरीना के साथ किया ऐसा, जिसकी नहीं थी उम्मीद..!

2 years ago

मुंबई : एक तरफ तो रणबीर कपूर ये कहते हैं कि मम्मी पापा के बाद कटरीना कैफ रही हैं उनके लिए सबसे अहम, तो दूसरी तरफ सावरिया ने कुछ ऐसा काम किया है जिसकी वजह से उनसे काफी नाराज़ हैं कटरीना मैडम। कटरीना को जब से रणबीर के उस राज़ की मिली है ख़बर तब से मिस कैफ बर्फी कपूर से और भी ज़्यादा ख़फा ख़फा आ रही हैं नज़र।

OMG: कटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा, अपने ही डायरेक्टर के साथ कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

एक रिपोर्ट के मुताबिक. जिस दौरान प्यार के ये पंछी रिलेशनशिप में थे.. और उस दौरान कटरीना जब रणबीर से दूर होती थीं तो वो उनके मोबाइल पर काफी इमोशनल और प्यार भरे मैसेजेज़ किया करती थीं।कटरीना को लगता था कि उनके मैसेज़ पढ़ने के बाद रणबीर के दिल में उनको लेकर और भी ज़्यादा बढ़ जाएगा प्यार... लेकिन अफसोस, सावरिया तो कटरीना के उन मैसेजेज़ का उड़ाते थे मज़ाक।

ख़बर है कि रणबीर कपूर कटरीना के उन इमोशनल मैसेजेज़ को अपने दोस्तों को दिखाते थे.. और फिर सारे मिलकर अफग़ान जलेबी पर जमकर ठहाके लगाते थे। रणबीर से ब्रेक-अप के बाद जब कटरीना के सामने एक-एक करके खुलने लगे ये राज़.. तो मिस कैफ को अपनी ग़लती का होने लगा अहसास।

कटरीना से ब्रेकअप को लेकर रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज़…

आज कंडीशन ये है कि कटरीना कैफ अब रणबीर से रहने लगी हैं बुरी तरह से नाराज़। अब सवाल ये है कि क्या कटरीना ये समझने लगी हैं कि रणबीर के दिल में उनके लिए सच्चा प्यार नही था। इसी वजह से अब सावरिया के साथ पैच-अप की कोशिश नहीं कर रही हैं कटरीना।

Related Posts