OMG!! रात के अंधेरे में दिशा कोे छोड़कर क्यों भागे टाइगर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्मों में काफी रफ एंड टफ नजर आते है। लेकिन असली जीवन में इससे बिल्कुल उलट हैं। रील लाइफ में वह तमाम मुश्किलों के बावजूद अपने प्यार का साथ नहीं छोड़ते। लेकिन रियल लाइफ में अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को एक बार नहीं दो-दो बार मुश्किल समय में बीच मझधार में छोड़कर जा चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा के बीच ऐसा क्या हुआ, जो पटानी को उठाना पड़ा हाथ..!!

कुछ दिनों पहले ही खबर सुनने को मिली थी कि टाइगर अपनी दिशा के साथ एक सिंगल की शूटिंग के लिए पेरिस गए हैं। टाइगर जब पेरिस से लौटे और मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे, तो उन्होंने देखा कि मीडिया के कैमरे उनका इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने दिशा को एयरपोर्ट पर अकेला बाहर जाने के लिए छोड़ दिया और खुद लगभग आधे घंटे बाद एयरपोर्ट से बाहर निकले। ऐसे में दिशा को ही मीडिया को अकेले सामना करना पड़ा।

टाइगर श्रॉफ होंगे इस फिल्म के हीरो….

खबरों के मुताबिक, टाइगर दिशा को लेकर मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट पर गए थे। यहां डिनर और कुछ समय साथ बिताने के बाद जब ये दोनों बाहर निकले तो मीडिया के कैमरे इनका इंतजार कर रहे थे। ऐसे में टाइगर ने फिर दिशा को बीच मझधार में छोड़ दिया। वह रेस्तरां से बाहर निकले और तुरंत अपनी गाड़ी में बैठ गए। दिशा को उन्होंने बाहर ही छोड़ दिया। उस रात दिशा के पास अपनी गाड़ी भी नहीं थी। ऐसे में दिशा को ऑटोरिक्शा कर वहां से निकलना पड़ा।

VIRAL HOT PICS : टाइगर श्रॉफ दिखें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ, गए डिनर डेट पर!

दरअसल, टाइगर अभी नहीं चाहते कि उनका नाम किसी लड़की के साथ जुड़े। सूत्रों की मानें तो टाइगर को लगता है कि अभी किसी के साथ नाम जुड़ने से उनका करियर प्रभावित हो सकता है। इसलिए वह नहीं चाहते कि उनकी कोई फोटो दिशा के साथ खींची जाए।

Related Posts